सोशल मीडिया पर स्टार किड्स राज कर रहे है । करीना कपूर खान और सैफ़ अली खान के नन्हें नवाब तैमुर, जब से से जन्मे है तब से वह इंटरनेट और पैपराजी के फ़ेवरिट बने हुए है । ये स्टार किड्स बिना फ़िल्मों में आए रातों-रात स्टार बन गए है । और अब इन स्टार किड की भीड़ में शामिल हो रहे है चंकी पांडे, भावना पांडे की गैंग-जिसमें शामिल हैं उनकी बेटी अनन्या पांडे और रयासा पांडे और चंकी पांडे के भाई चिक्की पांडे व डिनी पांडे के बच्चे अहान और अलाना पांडे । ये बच्चे फ़िल्मों में आने से पहले ही काफ़ी सुर्खियों में आ चुके है । अहान, अनन्या और अलाना ने अभी तक किसी बॉलीवुड प्रोजेक्ट को साइन नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर ये स्टार बन चुके है और लगातार फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाते जा रहे है ।

अनन्या पांडे हाल ही में जब सुर्खियों में आई जब उन्हें पेरिस में आयोजित गैंड Le Bal Des, इंटरनेशनल इवेंट में आमंत्रित किया गया था, यह एक ऐसा एक इंटरनेशनल इवेंट हैं जिसमें बड़े और मशहूर घरानों के बच्चे शामिल होते हैं । और अब अहान और अलाना चर्चा में आ गए है । ये दोनों भाई-बहन हाल ही में फ़ाल्गुनी और शैन पीकॉक की पीकॉक मैगजीन के लेटेस्ट इश्यू के लिए ग्लैमरस फ़ोटोशूट करवाया है । फ़ाइव स्टार होटल के लग्जरी होटल रूम में अहान जहां डैपर लुक में सूट-बूट पहने अपने किलर अंदाज को शो कर रहे है वहीं अलाना पांडे अपनी शॉर्ट ड्रेस में अपने सेस्की अंदाज को फ़्लांट कर रही है ।

यह बीते साल ही खुलासा हो गया था कि अहान पांडे एक्टिंग क्लासेस ले रहे है और वह अपनी प्रोडक्शन कंपनी के लिए शॉर्ट फ़िल्म को लिखने और बनाने में व्यस्त है । वहीं अलाना, अहान की बड़ी बहन है और यह बीते साल अपने भाई की बर्थडे पार्टी से सु्र्खियों में आई थी । बीच पर क्लिक की उनकी बिकिनी पिक्चर ने इंटरनेट पर धूम मचा दी थी ।

Sneak Peek ? @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock @shanepeacock

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

Sparkling in @falgunishanepeacockindia @falgunipeacock @shanepeacock ?

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on

walking into 2018 like...

A post shared by Alanna Panday (@alannapanday) on