सलमान खान ने अली अब्बास जफ़र के साथ साल 2016 में ब्लॉकबस्टर फ़िल्म सुल्तान दी थी । इस फ़िल्म में सलमान खान ने पहलवान की भूमिका निभाई थी । सुल्तान फिल्म में सलमान की फिटनेस भी काफी चर्चा में रही थी । इस फिल्म के लिए सलमान ने रेस्लर के किरदार को अदा करने के लिए अपने फिटनेस के दायरे को ओर बढ़ा कर दिया था । फ़िल्म तो हिट हुई साथ ही सलमान खान की बेहतरीन परफ़ोरमेंस ने एक बार फ़िर साबित कर दिया कि क्यों वह बॉलीवुड के सुपरस्टार कहे जाते है ।

WHOA! आधी रात को सलमान खान ने ऐसे किया बैक फ़्लिप कि बन गए 'सुल्तान'

सुल्तान के समय सलमान खान की बैक फ़्लिप

सलमान ने रेसलिंग सीन के दौरान कई बैक फ्‍लिप मूव किए । उन्हीं बैक फ्‍लिप मूव्स में से एक मूव को हाल ही में अली अब्बास जफ़र ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है और लिखा, 'देखो भाई(सलमान खान) मुझे सुल्तान मूवी के ट्रेनिंग सेशन के वीडियोज में क्या मिला? 2 बजे बैक फ्लिप करते हुए ।' सुल्तान के समय पर शूट किए इस वीडियो में रात 2 बजे सलमान खान बैक फ्लिप मूव को अंजाम देते नजर आ रहे हैं । वह दो लोगों की सहायता से इस मुश्किल फिटनेस मूव को करते हुए दिख रहे हैं ।

आपको बता दें कि अली अब्बास जफ़र के साथ सलमान की सुल्तान पहली फ़िल्म थी और ये फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । सुल्तान में सलमान के अपोजोट अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिका में नजर आई थी । इसके बाद अली और सलमान ने टाइगर जिंदा है में साथ काम किया था । इस फ़िल्म में सलमान के अपोजिट कैटरीना कैफ़ नजर आई थी और इस फ़िल्म ने भी कई सारे रिकोर्ड्स तोड़े थे ।

अब तीसरी फ़िल्म में करेंगे सलमान और अली साथ में काम

सुल्तान और टाइगर जिंदा है, के बाद सलमान अली अब्बास जफ़र के साथ एक और फ़िल्म करने जा रहे है, भारत । खबरों के अनुसार, सलमान की भारत दक्षिण कोरियन फ़िल्म, ओड टू माई फ़ादर, जो कि साल 2014 में रिलीज हुई थी, की ऑफ़िशियली हिंदी रीमेक है । भारत फिल्म की शूटिंग को लेकर डायरेक्टर ने नया ट्वीट भी किया है । उन्होंने जानकारी दी है कि इस फिल्म का प्री-प्रोडक्शन शुरू हो चुका है ।

यह भी पढ़ें : ट्विटर पर सलमान खान की सुल्तान बनी 'हैशटैग' की सुल्तान

फ़िलहाल सलमान की आगामी फ़िल्म भारत में उनके अलावा किसी अन्य कलाकार को साइन नहीं किया है । लेकिन खबर है कि फ़िल्म की अभिनेत्री के बारें में जल्द ही खुलासा कर दिया जाएगा ।