जब फ़ैशन की बात आती है तो जेहन में सबसे पहले बॉलीवुड सितारों का नाम आता है । अब जबकि ठंड का मौसम है ऐसे में हमारी बॉलीवुड ब्रिगेड का फ़ैशन आम लोगों को फ़ैशन गोल्स दे जाता है । प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, सोनम कपूर, रणबीर कपूर और कृति सैनॉन, श्रद्धा कपूर, डायना पेंटी और जैकीलीन फर्नांडीज सहित तमाम बॉलीवुड सितारों का एयरपोर्ट लुक काफ़ी चर्चा में रहता है । इस सर्दी में इन सितारों के आत्मविश्वास से भरे स्टाइल को देख आप भी इन्हें आजमाने के लिए लालयित हो जाएंगे । सेलिब्रिटी ने अपने एयरपोर्ट लुक को लेटेस्ट ट्रेंड के साथ ब्लैंड करते हुए अपने स्टाइल में ढाला ।

ये सेलिब्रिटिज सर्दियों के लिए हमारे वार्डरोब प्रोब्लम को आसान कर रहे हैं । आईए देखते हैं इस हफ़्ते किसका कैसा रहा एयरपोर्ट स्टाइल…

प्रियंका चोपड़ा

बेवॉच अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा छुट्टियों के मौसम में अपने देश भारत लौट आई है । भारत आने के दौरान प्रियंका डिस्ट्रेस्ड बॉयफ़्रेंड डेनिम व लॉंग लाइन ब्लैक लेदर कोट के साथ काउल नैक के पिंक स्वेटर पहने हुए नजर आई । बिखरे हुए बाल, आंखों पर चश्मा, पिंक लिप्स प्रियंका के लुक को और खूबसूरत बना रहे थे ।

करीना कपूर खान

ब्लेमेन ब्लैजर के साथ व्हाइट टैंक टॉप और ब्लैक थाई-हाई बूट्स में करीना कपूर खान काफ़ी एलीगेंट लग रही है । पीछे बंधे हुए बाल और चेहरे पर आत्मविश्वास उनके स्टाइल को एक अलग ही रूप दे रहा है ।

रणवीर सिंह

अपने विचित्र अंदाज के लिए जाने जाने वाले रणवीर सिंह ग्रे कलर के थ्री पीस सूट के साथ एडिडास के ऑरिजनल शूज में काफ़ी डेशिंग लग रहे है । हाथों में लुई विटोंस का बैग थामे रणवीर सिंह के इस लुक का श्रेय जाता है निताशा गौरव को ।

सोनम कपूर

फ़ैशन आईकन मानी जाने वाली सोनम कपूर ग्रे कलर के क्रॉप टॉप में काफ़ी रिलेक्स मूड में दिखाई दी । क्रॉप टॉप, रिलेक्सड फ़िट क्रॉप्ड पैंट्स और लॉंग लाइन कोट में सोनम काफ़ी खूबसूरत लग रही है । कलरफ़ुल नाईकी के जूते, आंखों पर चश्मा और चेहरे पर आते बाल उन्हें खूबसूरत बना रहे है ।

रणबीर कपूर

जॉगर्स के साथ एमी हुडी और ब्राइट रेड जूते में रणबीर कपूर अपने इस ट्रेवल वियर में सर्द मौसम के लिए एकदम तैयार लगे ।

कृति सैनॉन

ब्लैक ट्रिंगिंग्स, हाई बूट्स और वाइन रेड स्वेटर में कृति सैनॉन काफ़ी खूबसूरत लग रही है । खुले वेबी हेयर और गोलाकार चश्मा उनके एयरपो्र्ट लुक को एक लग ही रूप दे रहा है ।

श्रद्धा कपूर

अपनी समकालीन अभिनेत्रियों की तरह श्रद्धा कपूर काफ़ी कूल दिखाई दी । व्हाइट टैंक-फ़ेडेड डिस्ट्रेस्ड डेनिम के साथ वाई्ब्रेंट मस्टर्ड लेदर जैकेट में बेहद खूबसूरत लगी । सफ़ेद स्नीकर्स, ब्राउन टोटे और विंतेज शेड्स उनके लुक को और बढ़ा रहे थे ।

डायना पेंटी

मस्टर्ड ऑरेंज बलून स्लीव जैकेट, ब्लैक टी और पेंट्स, हाई बूट्स और ब्लैक स्लिंग बैग में डायना बेहद सेक्सी दिखाई दे रही है ।

जैकलिन फ़र्नांडीज

ऑल ब्लैक लुक को अपनाते हुए जैकलिन फ़र्नांडीज प्रिंटेड स्वेटशर्ट, ब्लैक डेनिम और ब्लैक गोल्ड जूतों में काफ़ी कूल दिखाई दे रही है । खोपड़ी बने हुए शॉल, और हाथ में छोटी सी प्यारी सी बोतल थामे जैकलिन का एयरपोर्ट स्टाइल दिल जीत ले गया ।