बॉलीवुड सेलिब्रिटी का एयरपोर्ट स्टाइल भी अपने आप में बेहद खास रहता है । नए साल का जश्न मनाने के लिए बाहर जाते हुए सितारों के एयरपोर्ट स्टाइल ने सभी को अपनी ओर आकर्षित किया । आलिया भट्ट, कंगना रानौत, करण जौहर, रणबीर कपूर व अन्य ने अपने डेशिंग और स्टाइलिश अवतार व मेचिंग सेंस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा । हालांकि मोनोक्रोम शैली को हाल के दिनों में केवल प्रमुखता प्राप्त हुई है और ज्यादातर सितारों के लिए ट्रेंड में भी है ।सेलिब्रिटी का हैंडबैग, बैकपैक, स्नीकर्स या जैकेट हर चीज किसी न किसी से मेच कर रही थी और यही चीज निश्चित रूप से ध्यान आकर्षित करने के लायक है ।

यात्रा मज़ेदार हो सकती है यदि हम अपने स्टाइल को सही दिशा दे दें तो, यहां हम आपको दिखा रहे हैं कुछ सेलिब्रिटी की एयरपोर्ट स्टाइल जिसे आप भी फ़ोलो कर सकते हो ;-

आलिया भट्ट

थाई-हाई बूट्स, ब्लैक लेगिंग, जिप्स्ड जैकेट के साथ व्हाइट टैंक टॉप ने आलिया भट्ट को अपनी ट्रेवलिंग के दौरान बेहद सॉफ़िस्टिकेटेड बनाया । खास बात ये है कि इस तस्वीर में वह बिना मेक अप के भी बेहद खूबसूरत नजर आ रही है ।

रणबीर कपूर

टोटल ब्लू कलर में रणबीर की स्मार्टनैस उभर कर सामने आ रही है । ब्लू डिस्ट्रेस्ड डेनिम, ब्लू स्वेटशर्ट और ब्राउन हाई-टॉप्स शूज में रणबीर का मोनोइक्रोम स्टाइल बेहद खास रहा ।

कंगन रानौत

डिओर ब्लू-ग्रे ड्रेस, प्राडा कोट और मियु मियु हैंडबैग थामे कंगना का ऐयरपोर्ट स्टाइल उनकी तरह ही बेहद खास था । ब्लैक पम्पस, पीछे बंधे हुए बाल और आंखों पर लगा बड़ा चश्मा उनकी खूबसूरती को और ज्यादा बढ़ा रहा है ।

करण जौहर

वेलेंटिनो लॉंगलाइन जैकेट, से मेचिंग बैकपैक को थामे करण जौहर के स्टाइल में चार चांद लगाए उनके शेड्स और ब्लैक बूट्स ने ।

तापसी पन्नू

व्हाइट हाई-लो ड्रेस के साथ डेनिम जैकेट में तापसी पन्नू ने थोड़ा-थोड़ा गर्मियों का आभास करा दिया । लेकिन मोती लगे उनके ग्लैडियेटर्स ने उनके लुक को अलग ही रूप दे दिया ।

ॠतिक रोशन

ब्लैक टी-शर्ट व जैकेट के साथ ब्लैक डेनिम, ब्लैक हाई-टॉप में ॠतिक रोशन ने मोनोक्रोम स्टाइल को पूरा किया ।

इसमें कोई शक नहीं कि बी-टाउन सेलिब्रिटी के मोनोक्रोम स्टाइल को निश्चित रूप से काफ़ी पसंद किया जाता है ।