बॉलीवुड की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज अभिनय के साथ-साथ सामाजिक कार्यों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेती हैं । हाल ही में जैकलीन ने समुद्री संरक्षण संबंधी सामाजिक कार्य का बीड़ा उठाया । और जिसके माध्यम से वह समुद्री संरक्षण पर जागरूकता फैलाने का काम करेंगी । उन्हें ये लगता है कि लोगों को समुद्री संरक्षण पर शिक्षित करने और जागरूकता फैलाने की बहुत आवश्यकता है ।

फ़िल्मों और सामाजिक जागरुकता के अलावा, बेहद खूबसूरत और सेक्सी अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीज टाइटन के चश्मों की ब्रांड एंबेसडर भी हैं । हाल ही में जैकलिन फर्नांडीज ने इस ब्रांड के नए विज्ञापन के लिए शूटिंग की । जब ये विज्ञापन शूट किया जा रहा था तो जैकलीन वहां काफ़ी मस्ती करती हुईं नजर आईं और उसी का एक वीडियो जैकलीन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया जिसमें वह निश्चित रूप से 'अपने भीतर के दिवा को बाहर लाने की कोशिश कर रही' है, लेकिन किसी को कोई परवाह नहीं है । वीडियो पोस्ट करते हुए जैकलीन ने लिखा, “When I’m trying to summon my inner diva but no one cares including man with the oranges.. Thanks @titanwatchesindia #sunglasses one of the best shoots ever!!! @pinka25@vardannayak @prasadnaikstudio#springishere”.

गौरतलब है कि, जैकलिन फर्नांडीज आगामी दिनों में, फ़िल्ममेकर तरुण मनसुखानी की फ़िल्म ड्राइव (जिसमें वह सुशांत सिंह राजपूत के अपोजिट हैं), रीलोड (सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट) और जुड़वा 2 जिसमें वह वरुण धवन और तापसी पन्नू के साथ नजर आएंगी, जैसी तमाम फ़िल्मों में नजर आने वाली हैं ।