बॉलीवुड और क्रिकेट के पावर कपल कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11, दिसंबर को इटली के टस्कनी में परियों सी कथा वाली शादी रचाई, और तभी से ये जोड़ी लगातार चर्चा में बनी हुई है । अफ़ेयर से शादी, रिसेप्शन, हनीमून और अब बैक टू वर्क, इस जोड़ी की हर एक्टिविटी चर्चा में रही है ।

एक महीने के लंबे इंतजार के बाद, अनुष्का शर्मा ने 8 जनवरी को जहां अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग शुरू कर दी है । वहीं विराट कोहली भी 5 जनवरी से अपने दक्षिण अफ्रीका टूर्नामेंट में जुट गए । और तभी से यो दोनों अपने-अपने संबंधित कार्यक्रमों में व्यस्त हैं । लेकिन सोमवार की दोपहर विराट ने अपनी नई-नवेली दुल्हन के लिए ऐसा कुछ किया कि सारी दुनिया देखती रह गई ।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन टेस्ट में 153 रनों की कीमती पारी खेली । उन्हीं की पारी के बदौलत टीम इंडिया अब भी मैच में बनी हुई है । लेकिन अपनी पारी के दौरान कोहली ने एक बार फिर बीच मैदान पर अपने प्यार का इजहार कुछ खास अंदाज में किया । विराट कोहली ने भारतीय पारी के 89वें ओवर में 150 रन आंकड़ा छुआ । अपने 150 रन पूरे करते हुए कोहली ने गले में लॉकेट बनाकर पहनी अपनी इंगेजमेंट रिंग को चूमकर खुशी का इजहार किया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का शर्मा ने आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जीरो की शूटिंग शुरू कर दी है । इस फ़िल्म में वह शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म सुई धागा-मेड इन इंडिया में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी । अनुष्का के प्रोडक्शन में बनी उनकी फ़िल्म परी 2 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने को एकदम तैयार है ।