वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलिन फ़र्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन में जी-जान से जुटे हुए है । मुंबई की बारिश ने जुड़वा 2 की कुछ योजनाओं पर पानी फ़ेर दिया इसलिए अब ये तीनों हैदराबाद में अपनी फ़िल्म को प्रमोट कर रहे है ।

प्रमोशन के बीच, वरुण धवन ने हैदराबाद की संस्कृति का भरपूर आनंद लिया । इसी के साथ वरुण ने तेलगु फ़िल्मों में अपने काम करने की इच्छा भी जाहिर की । इतना ही नहीं, प्रमोशनल इंटरव्यू के दौरान वरुण ने तेलगु बोलने की भी कोशिश की । वरुण ने इस वीडियो को अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी किया जिसमें वह अपनी दोनों लीडिंग लेडी के साथ नजर आ रहे है । इस वीडियो को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा, “I love Telugu films. First time attempted to speak the language #judwaa2 in 9 days.”

वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलिन फर्नांडीज, मुंबई में भारी बारिश के कारण अपनी संबंधित टीमों के साथ घंटों तक अपने विमान में फंसे हुए थे । क्योंकि उनकी फ़्लाइट डिले हो गई, इसलिए वह हैदराबाद लौट गई । जैकलिन ने एक फ़ोटो भी शेयर किया है जिसमें वरुण और तापसी अपने-अपने स्टेटस को अपडेट करते हुए नजर आ रहे है । जैकलिन ने लिखा, “”Here we are so happy in Kolkata as we think we are heading back home to Mumbai… cut to 9 hours later we land in Hyderabad still stranded!! Pls stay safe everyone.”

डेविड धवन द्दारा निर्देशित फ़िल्म जुड़वा 2 साजिद नाडियाडवाला द्दारा प्रोड्यूस की गई है । यह फ़िल्म 29 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।