वरुण धवन, तापसी पन्नू और जैकलिन फ़र्नांडीज इन दिनों अपनी आगामी कॉमेडी फ़िल्म जुड़वा 2 के प्रमोशन में जी जान से जुटे हुए है । ये तीनों अलग-अलग शहरों में अपनी-अपनी फ़िल्म को अलग-अलग अंदाज में प्रमोट करते हुए नजर आ रहे है । आपको बता दें कि इस फ़िल्म में वरुण धवन प्रेम और राजा के डबल रोल में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । और दर्शकों में इस फ़िल्म को लेकर काफ़ी उत्साह है ।

अपनी फ़िल्म जुड़वा 2 के प्रमोशनल टूर के दौरान वरुण धवन और तापसी पन्नू अहमदाबाद पहुंची, जहां उन्होंने अपनी फ़िल्म का प्रमोशन काफ़ी फ़ेस्टिव रंग में किया । देशभर में इन दिनों शारदीय नवरात्र के धूम है ऐसे में वरुण और तापसी भी अहमदाबाद एक नवरात्री पंडाल में पहुंचे जहां उन्होंने 'सनेड़ो' पर जमकर डांडिया रास और गरबा खेला । जैकेट पहने हुए वरुण ब्लैक अवतार में काफ़ी हैंडसम लग रहे थे वहीं तापसी भी चमकदार लहंगे में काफ़ी खूबसूरत लग रही थी ।

उन्होंने न केवल गुजराती गानों पर डांस किया बल्कि उन्होंने भीड़ को अपनी फ़िल्म के गाने 'ऊंची है बिल्डिंग 2.0' पर डांस भी दिखाया । दर्शक उनका डांस देकर काफ़ी उत्साहित हुए । तापसी ने इन वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “Kaise!!!! Kaise we can’t go mad on this song specially on a dandiya night!!! @varundvn #Judwaa2 #DandiyaNight #MirchiRockAndDhol.”