ट्यूबलाइट और जग्गा जासूस के बाद, सलमान खान और कैटरीना कैफ़ अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है की शूटिंग में जुट गए । इस फ़िल्म का लास्ट शेड्यूल दुबई में शूट हुआ । फ़िल्म का क्लाइमेक्स और अहम हिस्सों की शूटिंग को शूट करने में दो महीने का वक्त लगा ।

बीते हफ़्ते, सलमान खान ने अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है, के दुबई के 50 दिनों के शूटिंग शेड्यूल को खत्म किया और उसके बाद वह अपने दबैंग टूर यूके के लिए चले गए । और फ़िर इसके बाद कैटरीना कैफ़ और अगंद बेदी के हिस्सों की शूटिंग हुई । और उन्होंने भी अपने हिस्से की शूटिंग खत्म कर ली है । शूटिंग के अंतिम दिन, कैटरीना कैफ़ और अंगद बेदी राइफ़ल शूटिंग की प्रेक्टिस करते हुए नजर आए । अगंद ने एक वीडियो को शेयर किया जिसमें वह और कैटरीना कैफ़ अपने एक्शन सीन के लिए ट्रेनिंग लेते हुए नजर आ रहे है । अंगद ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “Last day of shoot on @tigerzindahai putting up my most favourite and memorable moment. You gotta up your game if next door is @katrinakaif getting every shot on point!!!”

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित फ़िल्म टाइगर जिंदा है, में एक बार फ़िर सलमान खान टाइगर के रूप में और कैटरीना कैफ़ जोया के किरदार में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।