हाल के दिनों में एलियन डांस भी काफ़ी लोकप्रिय हो रहा है जिसका क्रेज हमारे मनोरंजन जगत पर भी पड़ता हुआ देखा जा सकता है । और अब इस कड़ी में बॉलीवुड के बेहतरीन डांसर में से एक अभिनेता शाहिद कपूर का नाम भी जुड़ गया है । शाहिद कपूर ने अपने मुंबई स्थित घर के गार्डन में इस एलियन डांस को किया । शाहिद का ये एलियन डांस इतना ज्यादा लोकप्रिय हो रहा है कि इसे कई लाख व्यूज मिल चुके है । शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने इस एलियन डांस वीडियो को अपलोड किया है जिसे लोग हद से ज्यादा पसंद कर रहे है ।

WATCH-Shahid-Kapoor-Jacqueline-Fernandez-dancing-to-‘Dame-Tu-Cosita’-is-completely-viral-material

शाहिद कपूर के एलियन डांस को मिले लाखों व्यूज

जैसा की सभी को पता है, कि शाहिद कपूर कमाल के डांसर है और उनकी एक्टिंग के साथ-साथ उनके डांस के भी लोग दीवाने है । हाल ही में शाहिद ने अपने एलियन डांस से अपने और ज्यादा फ़ोलोअर्स जुटा लिए है । इंस्टाग्राम पर पोस्ट किए अपने इस वीडियो में शाहिद एक एलियन के साथ डांस कॉम्पिटिशन करते नजर आ रहे हैं ।

आपको बता दें कि यह एक the ‘Dame Tu Cosita’ चैलेंज है । बस इसी को स्वीकारते हुए शाहिद ने ये एलियन डांस वीडियो पोस्ट किया । इस एलियन डांस में आपको एलियन के डांस मूव्स के साथ अपने डांस मूव्स मिलाना है और वीडियो अपलोड करना है ।

यह भी पढ़ें : मीरा राजपूत का रोमांचक खुलासा, 'बेड पर शाहिद कपूर…होते हैं'

एक म्यूजिकल एप के प्रमोशन के दौरान तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटी ये एलियन डांस कर चुके है । और शाहिद के बाद इसमें शामिल हुई है जैकलिन फ़र्नांडीज । जैकलीन ने अपने हेयर स्टाइलिस्ट के साथ मिलकर रेस 3, के सेट पर ‘Dame Tu Cosita’ पर डांस किया ।