इस बात से कोई इंकार नहीं कर सकता कि सैफ़ अली खान और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बॉलीवुड में एंट्री लेने से पहले ही अपने फ़ैशन स्टेटमेंट और मौजूदगी से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है । नवोदित अभिनेत्री सारा अली खान में फ़िटनेस की भूख साफ़-साफ़ देखी जा सकती है और पिछले कुछ सालों में उनमें जबरदस्त परिवर्तन देखने को मिला ।

सारा अली खान फ़िटनेस के मामले में जी तोड़ मेहनत कर रही है । सारा अली खान इन दिनों पाइलेट्स इंस्ट्रक्टर, नम्रता पुरोहित, जो जानी-मानी सेलिब्रिटी ट्रेनर हैं, से फ़िटनेस की ट्रेनिंग ले रही है । सोमवार के दिन, नम्रता ने सारा की ट्रेनिंग का एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह पाइलेट्स के दौरान ट्रेनिंग कर रही है । इस वीडियो को शेयर करते हुए नम्रता ने लिखा, “My #PilatesGirl #SaraKhanAli doing the side step ups on the stability chair. These really work the gluteus, inner thighs and quads, also challenging stabilisation!

फ़िल्मों की बात करें तो, सारा अली खान जल्द ही अभिषेक कपूर की आगामी फ़िल्म केदारनाथ से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है । इस फ़िल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएंगी । यह फ़ि्ल्म अगले साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । फ़िल्म की कहानी की पृष्ठभूमि साल 2013 में उत्तराखंड में आई प्राकृतिक आपदा पर बेस्ड होगी ।