सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म, टाइगर जिंदा है की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । अपने हैक्टिक प्रमोशन से परे, सलमान अपने रिएल्टी शो बिग बॉस 11 की शूटिंग में भी काफ़ी व्यस्त है । घंटो शूटिंग के बावजूद सलमान खान ने अपने परिवार के साथ समय बि्ताने का समय निकाला और मौका था, सलमान खान की मां सलमा खान का 75वां जन्मदिन ।

यह पूरे खान परिवार और उनके कुछ करीबी दोस्तों के लिए एक गेट-टू-गेदर था । इस मौके पर फ़ैमिली डिनर में सलमान खान, सोहेल खान, अरबाज खान, उनके पिता सलीम खान, अलविरा खान और अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा, अतुल अग्निहोत्री, मलाइका अरोड़ा, हेलेन और घर के सभी बच्चें शामिल हुए । अर्पिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस पार्टी का एक वीडियो शेयर किया जिसमें सलमा खान केक काटती हुई नजर आ रही है । और इस पार्टी का सबसे हाईलाइट प्वाइंट वो था जब सलमान खान ने अपनी मां सलमा खान को उनके माथे पर बर्थ डे किस दिया ।

यहां तक की सलमा खान ने भी इस दिन को करण जौहर की मां हीरो जौहर सहित अपनी कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया । अर्पिता ने इस लेडीज नाइट को कैमरे में कैद किया और सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, “Mom’s 75th celebration! A lovely sit down dinner with the ladies, friends family, love & laughter …..”

उनके परिवार के अलावा, इस पार्टी में उनके करीबी दोस्त भी शरीक हुए जिसमें शामिल हैं-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला, वर्धा नाडियाडवाला, सलमान की कथित गर्लफ़्रेंड लूलिया वंतूर और जैकलीन फ़र्नांडीज ।