प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान कई दशकों तक दोस्ती के बंधन में रहे हैं । दोनों ने एक साथ फ़िल्म डॉन में भी साथ काम किया था, जहां प्रियंका ने रोमा का किरदार निभाया था और शाहरुख खान ड़ॉन और विजय किरदार के डबल रोल में नजर आए थे ।

लेकिन, दोस्त बनने और एक साथ फ़िल्म करने से पहले शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा एक साथ एक पीजेंट शो के दौरान एक दूसरे से मिले थे और वहां पर शाहरुख खान ने प्रियंका के सामने शादी का प्रपोजल रखा था । जैसा की हम सभी जानते हैं कि प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में मिस इंडिया-वर्ल्ड का ताज जीता था और बाद में उन्होंने मिस वर्ल्ड का ताज भी जीता था । तो इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें शाहरुख खान प्रियंका को शादी के लिए प्रपोज करते हुए सुनाई दे रहे हैं ।

दर असल, साल 200) में प्रियंका ने मिस इंडिया पीजेंट में भाग लिया था और उस पीजेंट के जज पैनल में शाहरुख खान भी शामिल थे । इस दौरान शाहरुख ने जब प्रियंका से सवाल करते हुए कहा कि, “मेरा सवाल थोड़ा काल्पनिक है लेकिन आप किससे शादी करना चाहेंगी? इसके लिए उन्हें तीन ऑप्शन दिए गए । शादी के लिए आप ग्रेट इंडियन स्पोर्ट्समैन अजहर जैसे शख्स को चुनेंगी, जो आपको पूरी दुनिया घुमाएंगे. जिन पर देश और आप, दोनों ही गर्व करेंगे । या स्वारोस्की जैसा कोई आर्टिस्टिक बिजनेसमैन चुनेंगी जो आपको गहने और हार खरीद कर देंगे. या फिर मेरे जैसे किसी हिंदी फिल्म स्टार को चुनेंगी जो यहां बैठकर आपको काल्पनिक शादी से जुड़े मुश्किल सवाल पूछ रहा है...।”

वीडियो को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि प्रियंका चोपड़ा हमेशा सेक्सी और मजाकिया रही हैं । यहां तक कि 18 साल की उम्र में, भी प्रियंका ने शाहरुख को बड़े ही मजाकिया अंदाज में जवाब दिया । शाहरुख के इस सवाल के जवाब में प्रियंका ने कहा था कि वो इंडियन स्पोर्ट्समैन से शादी करना पसंद करेंगी । उन्होंने कहा कि मुझे गर्व होगा अगर मेरा पति ऐसा इंसान हो जिस पर पूरा देश नाज करे ।

इस मजेदार बात को आप भी देखिए इस दिलचस्प वीडियो में ।