बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक अपनी काबिलियत साबित करने वाली प्रियंका चोपड़ा अभिनय में तो अपना लोहा मनवा चुकी हैं और अब वे फ़ैशन वर्ल्ड में भी एक स्टाइल आइकन के तौर पर जानी जाने लगी हैं । पूर्व मिस वर्ल्ड आजकल तमाम नामचीन पत्रिकाओं का पसंदीदा चेहरा बन गई हैं । हाल ही में प्रियंका ने मशहूर पत्रिका मैरी क्लेयर के अप्रैल अंक के लिए हॉट फ़ोटोशूट कराया ।

मैरी क्लेयर के अप्रैल अंक के लिए कराए गए हॉट फ़ोटोशूट में से हम आपके लिए लाएं है प्रियंका के कुछ दिल लूट लेने वाले फ़ोटो और वीडियो जो खुद प्रियंका और मैरी क्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किए । जैसा की आप वीडियो में देख सकते हैं कि प्रियंका की ये स्टाइल हर किसी का ध्यान उनकी तरफ़ खींचने को मजबूर कर रही है और स वीडियो को पत्रिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया ।

 

मैग्जीन में प्रियंका ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की है। मैरी क्लेयर के साथ इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने कहा- मैं वो नहीं हूं जो प्यार को ढूंढती हूं। मैं इसे घटित करने में विश्वास नहीं रखती। मेरी जिंदगी को आकस्मिक घटनाओं ने शेप दी है। मुझे लगता है कि क्यों किसी अच्छी चीज के ललाच में रहो?

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी इस तस्वीर को शेयर किया और अपने उत्साह कि कुछ इस तरह बयां किया, “Going into the weekend

like #TGIF @marieclairemag on stands Tuesday.” यहां पेश है प्रियंका का एक और फ़ोटोशूट का वीडियो ।