shahid3336

इसमें कोई शक नहीं की करण जौहर का चर्चित टॉक शो कॉफ़ी विद करण का पांचवां सीजन मनोरंजन से भरपूर है । अक्षय कुमार, ट्विंकल खन्ना, करीना कपूर खान, सोनम कपूर, शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत से लेकर कई सारी बॉलीवुड हस्तियां इस शो का हिस्सा बन चुकी हैं । निश्चितरूप से इसका आगामी एपिसोड भी देखने लायक होगा । क्योंकि इसके आगामी एपिसोड में ग्लोबल स्टार बन चुकी बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा करण जौहर के शो की शान बनेंगी ।

खास बात ये नहीं है कि इस शो में अंतर्राष्ट्रीय टॉक शो का हिस्सा बन चुकी प्रियंका चोपड़ा शिरकत कर रही हैं बल्कि, शो के दौरान जो बातें और खुलासे प्रियंका ने करण की कॉफ़ी पीते-पीते किए, वो देखने लायक होंगे । इस एपिसोड में प्रियंका और करण सवालों की सीरिज के दौरान कॉफ़ी शॉट्स खेलते हैं । शो के दौरान प्रियंका बताती हैं कि ब्रेकअप होने के बाद उन्होंने अपने एक्स को किस किया है । करण के काउच पर आने वाली प्रियंका से उनके प्यार, ब्रेकअप और जिंदगी में आए पुरुषों के बारे में और पार्टी में किसी के फैशन सेंस को जज करने से लेकर सवाल किए गए ।

इतना ही नहीं करण के पेटेंट सवालो पर प्रियंका ने कहा “लोगों का जो मन करता है वो लिख सकते हैं लेकिन सभी को उस दिन पता चल जाएगा जब मेरे हाथ में अंगूठी होगी । मेरा मानना है जब तक आपकी शादी नहीं हो जाती आप सिंगल हैं ।”