देश विदेश भ्रमण करने वालीं प्रियंका चोपड़ा के पास रुकने के लिए समय नहीं है । पिछले महीने प्रियंका अपने परिवार और दोस्तों के साथ कुछ दिन की छुट्टियां बिताने के लिए भारत आईं हुईं थी । लेकिन यहां आकर भी वह खाली नहीं बैठी और यहां आकर उन्होंने अपने अधूरे काम निपटाए । और अब उसके बाद वह वापस अपने काम पर लौट गई है ।

बीते वीकेंड, प्रियंका चोपड़ा, लंदन को बाय-बाय बोलते हुए क्वांटिको की शूटिंग के लिए न्यूयॉर्क शहर रवाना हुई । 3 जनवरी को प्रियंका क्वांटिको के सेट पर कुछ इस अंदाज में शूटिंग करते हुए नजर आई । मैनहट्टन में मैडिसन स्क्वायर पार्क में बेहद सर्द मौसम में प्रियंका एकदम दबी-ढकी नजर आई । लेस वाले एंकल हील बूट्स, ब्लैक ओवर कोट में प्रियंका काफ़ी स्टाइलिश लग रही थी । इस दौरान वह जेसिका हैचत के साथ नजर आई । आपको बता दें कि जेसिका क्वांटिको की नई सदस्य के रूप में शामिल हुई है । तस्वीर में प्रियंका के साथ जेसिका अपने हाथ में बंदूक पकड़े हुए नजर आ रही है । शूट के बीच प्रियंका बातें करते हुए भी नजर आ रही है ।

क्वांटिको के तीसरे सीजन को छोटा कर महज 13 एपिसोड का कर दिया है । इसका प्रीमियर मध्य सीजन में होगा । क्वांटिको के अलावा, फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा पहले ही अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक, की शूटिंग पूरी कर चुकी है । इस फ़िल्म में वह रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा वह अन्य हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक में भी नजर आएंगी ।