सलमान खान, माधुरी दीक्षित की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हम आपके हैं कौन, शायद हर किसी की सुनहरी यादों में शुमार है । इस फ़िल्म को जितना देखा जाए उतना कम है, आज भी जब भी ये फ़िल्म टीवी पर आती है शायद ही कोई ऐसा होता होगा, जो बार-बार इस फ़िल्म को नहीं देखता होगा । फ़िल्म के गानों से लेकर, कंटेंट, कॉस्ट्यूम और अदाकारी तक हर किसी में इस फ़िल्म ने बाजी मारी थी ।

इस फ़िल्म की हाईलाइट रही माधुरी दीक्षित की मिलियन डॉलर स्माइल । इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित के साथ रेणुका शहाणे भी अहम रोल में नजर आईं थी । इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे एक दूसरे की बहने बनी थी और अब फ़िल्मी पर्दे की ये बहने मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट में नजर आने वाली है । लेकिन उससे पहले माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे ने बकेट लिस्ट के सेट पर एक बार फ़िर हम आपके हैं कौन की यादें ताजा करा दी ।

WATCH:  रेणुका शहाणे माधुरी दीक्षित संग एक बार फ़िर निकली 'अपने देवर की बारात लेके…'

लो चली मैं गाने पर किया माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे ने डांस

माधुरी और रेणुका ने मिलकर अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हम आपके हैं कौन के लोकप्रिय गाने 'लो चली मैं अपने' पर एक साथ डांस किया । माधुरी और रेणुका को इस तरह डांस करता देख पुरानी यादें ताजा हो गई । और वहां मौजूद सभी लोगों ने इस यादगार पलों को अपने कैमरे में कैद कर लिया । बता दें कि माधुरी और रेणुका की जोड़ी जल्द ही मराठी फ़िल्म बकेट लिस्ट में नजर आएगी । इस फ़िल्म के साथ करण जौहर भी मराठी सिनेमा में अपना डेब्यू कर रहे है । यह फ़िल्म माधुरी के किरदार के इर्द-गिर्द ही घूमती है ।

WATCH:  रेणुका शहाणे माधुरी दीक्षित संग एक बार फ़िर निकली 'अपने देवर की बारात लेके…'

यह भी पढ़ें : Madhuri Dixit B'DAY SPL: जब माधुरी दीक्षित की शादी में बेटी जाह्नवी व बोनी कपूर के साथ पहुंची थी श्रीदेवी

माधुरी ने करण जौहर की एक और फ़िल्म साइन की है । वो फ़िल्म है कलंक, जिसमें माधुरी संजय दत्त के साथ नजर आएंगी । बता दें कि काफ़ी अरसे बाद फ़िल्मी पर्दे पर संजय और माधुरी की जोड़ी दिखाई देगी ।