सलमान खान और कैटरीना कैफ़ इन दिनों अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म टाइगर जिंदा है की रिलीज की तैयारियों में व्यस्त है । दोनों की जो्ड़ी पूरे पांच साल बाद स्क्रीन पर फ़िर से दिखाई देगी । दर्शक अपनी चहेती जोड़ी को फ़िर से स्क्रीन पर देखने के लिए काफ़ी उत्साहित है । सलमान और कैटरीना अपनी फ़िल्म के प्रमोशन में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ हाल ही में डांस रिएल्टी शो, डांस इंडिया डांस के सेट पर अपनी फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, को प्रमोट करने के लिए पहुंचे । इस इस शो का छठवां सीजन है और इसमें मिथुन चक्रवर्ती जज की भूमिका में नजर आते है । दर्शकों को मनोरंज़ित करने के दौरान जब कैटरीना कैफ़ से सलमान खान के पार्टी में पसंदीदा डांस मूव्स करने के लिए कहा गया तो कैटरीना सलमान खान की नकल उतारने में जरा भी नहीं शरमाई । कैटरीना ने सलमान खान के सामने उनकी फ़िल्म प्यार किया तो डरना क्या के गाने 'ओ ओ जाने जाना' पर सलमान के आईकॉनिक डांस मूव्स की नकल उतारी । जब कैटरीना ये कर रही थी उस वक्त सलमान वहीं स्टेज पर खड़े उन्हें देखकर मुस्कुरा रहे थे ।

अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित टाइगर जिंदा है, कबीर खान द्दारा निर्देशित की गई फ़िल्म एक था टाइगर, का सीक्वल है । यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on