सेलिब्रिटी अपने आपको फ़िट रखने के लिए क्या कुछ नहीं करते है । उनकी फ़िजिकल ट्रेनिंग देखने लायक होती है । कुछ लोग योगा, कुछ पायलेट्स और कुछ किकबॉक्सिंग जैसे विकल्प अपनाते है । कैटरीना कैफ़ एक ऐसी सेलिब्रिटी है जो फ़िटनेस उत्साही है और इसके लिए काफ़ी गंभीर भी है । कैटरीना अपने डेली शेड्यूल में से थोड़ा समय निकाल कर वर्क आउट करना नहीं भूलती है और यही उन्हें फ़िट रखती है ।

गुरुवार की सुबह, कैटरीना कैफ़ अपनी ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला के साथ स्क्वेट सेशन की ट्रेनिंग ले रही थी । स्क्वेट सेशन के दौरान कैटरीना और उनके ट्रेनर को एक छोर से दूसरे छोर जाते हुए देखना, बहुत मजेदार है । कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “I’m sure there’s no other way to get fit. Hahahahaha.”

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ जल्द ही अली अब्बास जफ़र की निर्देशित फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, में सलमान खान के साथ नजर आएंगे । आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर, का सीक्वल है । टाइगर जिंदा है 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा कैटरीना के पास दो ब।दे प्रोजेक्ट्स है । एक तो शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के साथ आनंद एल राय की फ़िल्म और दूसरी है आमिर खान, अमिताभ बच्चन व फ़ातिमा सना शेख के साथ आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान । कैटरीना की ये दोनों फ़िल्में ही साल 2018 में रिलीज होगी ।