बॉलीवुड के सबसे हैंडसम अभिनेता ॠतिक रोशन, बुधवार को 44 साल के हो गए । अभिनेता ने अपना जन्मदिन अपने परिवार और दोस्तों के साथ मनाया । और इस खान मौके पर ॠतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने एक खास ऐलान भी किया जिसे सुनकर उनके प्रशंसक और सुपरहीरो को पसंद करने वाले दर्शक जरूर खुश हो जाएंगे । राकेश रोशन ने ऐलान किया कि ॠतिक रोशन की अगली फ़िल्म कृष 4, साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी । अभिनेता को उनके जन्मदिन पर खूब सारी शुभकामनाएं मिली ।

ॠतिक रोशन की करीबी दोस्त सोनाली बेंद्रे ने उन्हें बर्थडे विश करने का एक अलग ही तरीका निकाला । सोनाली ने ॠतिक की बर्थडे पर उनका एक वीडियो शेयर किया जिसमें ॠतिक सबसे कूल डैड और अंकल के रूप में नजर आ रहे है जब वह बच्चों के साथ डांस कर रहे थे । सोनाली ने ॠतिक को सबसे कूल बेबीसिटर का दर्जा देते हुए इस वीडियो को शेयर किया जिसमें ॠतिक बच्चों के साथ डांस करते हुए नजर आ रहे है । इसे शेयर करते हुए सोनाली ने लिखा, “Happy happy birthday to the best babysitter in town & one of the nicest people I know. Wishing that this year brings you all that you hope for @hrithikroshan. Lots of love always…”

बुधवार की दोपहर, ॠतिक रोशन ने अपने जन्मदिन के खास मौके पर मीडिया के साथ अपना बर्थडे केक काटा । इस दौरान ॠतिक कैजुअल लुक में नजर आए और प्यारी सी मुस्कान के साथ ॠतिक ने मीडिया के साथ बातचीत की ।

फ़िल्मों की बात करें तो, ॠतिक रोशन जल्द ही गणित के जादूगर आनंद कुमार की जिंदगी को आगामी फ़िल्म सुपर 30 के साथ बड़े पर्दे पर उतारते हुए नजर आएंगे । विकास बहल द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म आनंद कुमार के संघर्ष को दर्शाएगी जो उन्होंने आईआईटी-जेईई के लिए आर्थिक रूप से कमजोर छात्रों को प्रशिक्षित करने के लिए सुपर 30 संस्था को बनाने में झेले ।