विपुल अमृतलाल शाह की आगामी फ़िल्म नमस्ते इंग्लैंड जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है । इस फ़िल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की मजेदार कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी । फ़िल्म के ट्रेलर के अलावा, फ़िल्म के गाने भी लोगों को खूब भा रहे है । हाल ही में नमस्ते इंग्लैंड का मेकिंग वीडियो सामने आया है जिसमें फिल्म बनाते वक़्त विपुल अमृतलाल शाह, अर्जुन कपूर और परिणीती चोपड़ा काम के साथ-साथ हंसी और मस्ती मज़ाक कर के वक़्त बिताते हुए नजर आ रहे हैं ।

Watch: परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने मौजमस्ती के साथ पूरी की नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग

परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर ने मस्ती के साथ पूरी की नमस्ते इंग्लैंड की शूटिंग

पंजाब के खेतों से लेकर लंदन की सड़कों तक, इस बीटीएस वीडियो में देखिए कैसे फ़िल्म की शूटिंग के लिए कास्ट और क्रू ने दुनिया का भ्रमण किया है । इस वीडियो में अर्जुन और परिणीति के प्रेम और नफरत वाले रिश्ते को भी प्रदर्शित किया गया है, जिसे दोनों कलाकार अपनी बॉलीवुड की शुरुआत के समय से ऑन और ऑफ स्क्रीन साझा करते आये हैं।

इश्कजादे में डेब्यू के बाद से ही, अर्जुन और परिणीति को प्रशंसकों से जबरदस्त प्यार मिल रहा है। ट्रेलर रिलीज के बाद से, नमस्ते इंग्लैंड को उत्साह, ऊर्जा और उत्साही वातावरण के लिए ढेर सारी प्रशंसा प्राप्त हो रही है ।

दर्शकों को शूटिंग के दौरान हुई कड़ी मेहनत और मौजमस्ती की एक झलक देते हुए, परिणीती ने बीटीएस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा,"कैमरे के पीछे वाली मस्ती।"

विपुल शाह द्वारा निर्देशित नमस्ते लंदन को न केवल दर्शकों और आलोचकों से प्यार और सराहना प्राप्त हुई थी बल्कि बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी । अक्षय-कैटरीना अभिनीत की सुपरहिट सफलता के बाद, विपुल शाह अब अर्जुन और परिणीती के साथ फ़िल्म की अगली कड़ी नमस्ते इंग्लैंड को पेश करने के लिए तैयार हैं ।

नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है

विपुल अमृतलाल शाह की नमस्ते इंग्लैंड एक युवा और ताज़ा कहानी है जिसमे दो व्यक्ति जसमीत और परम की जीवन यात्रा को दर्शाया गया है । फ़िल्म में भारत और यूरोप के खूबसूरत लैंडस्केप में इनकी प्रेम कहानी को ट्रैक किया जाएगा जिसकी शुरुआत पंजाब के लुधियाना से होती है जिसके बाद अमृतसर, ढाका और फिर पेरिस से ले कर ब्रसेल्स और अंत में लंदन का दीदार किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : अर्जुन कपूर की दादी ने परिणीति चोपड़ा को चुना अपने पोते की 'दुल्हन'

विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और निर्देशित, फिल्म को ब्लॉकबस्टर मूवी एंटरटेनर्स के साथ मिलकर पेन फिल्म और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया गया है । अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा द्वारा अभिनीत नमस्ते इंग्लैंड, 19 अक्टूबर 2018 के दिन देशभर में रिलीज होगी ।