बॉलीवुड अभिनेत्री कहें या सोशल मीडिया सेंसेशन ,दिशा पटनी के लिए दोनों ही टैग एकदम फ़िट बैठते है । अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने हॉट-सिजलिंग अवतार से दिशा पटनी ने काफ़ी ज्यादा फ़ैन फ़ोलोइंग जुटा ली है । और उनकी फ़ैन फ़ोलोइंग दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । अपनी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म बागी 2 की स्फ़लता के बाद दिशा अपनी छुट्टीयां मनाने निकल पड़ी है और अपने इस समय को दिशा पटनी दिल खोल कर एंजॉय कर रही है ।

WATCH: बिकिनी पहन दिशा पटनी ने पानी के अंदर किया ऐसा स्टंट कि सब हैरान रह गए

दिशा पटनी ने स्विमिंग पूल में किया हैंडस्टेंड

दिशा इन दिनों अपनी छुट्टियां का आनंद ले रही है । गर्मी के सीजन में स्विमिंग पूल में ज्यादा से ज्यादा समय बिताना भला किसे अच्छा नहीं लगता है । ऐसा ही कुछ करती हुई नजर आई दिशा अपनी छुट्टीयों के दौरान । स्विमिंग पूल में दिशा ने ऐसा हैंडस्टेंड किया जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया । दिशा ने अपने इस स्टंट का वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया । बिकिनी पहनी दिशा ने पूल के अंदर अपने हाथों के बल खड़े होकर बिना किसी सहारे के अपने दोनों पैरों को ऊपर की तरफ़ कर सबको चौंका दिया । इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने अपने फ़ैंस से पूछा भी है कि उनका ये स्टंट और कौन-कौन कर सकता है । इस वीडियो को शेयर करते हुए दिशा ने लिखा, “Who all can do this.”

Who all can do this??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़ की मां आयशा श्रॉफ़ के करीब आ रही हैं दिशा पटनी, ये रहा सबूत !

फ़िल्मों की बात करें तो दिशा पिछली बार अपने कथित प्रेमी टाइगर श्रॉफ़ के साथ फ़िल्म बागी 2 में नजर आई थी । अहमद खान द्दारा निर्देशित इस फ़िल्म ने बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त सफ़लता हासिल की । दिशा जल्द ही सुंदर सी की पीरियड ड्रामा संघमित्रा में नजर आएंगी ।