11 दिसंबर को बॉलीवुड-क्रिकेट के पावर कपल कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली में शादी के बंधन में बंध गए । दोनों की शादी परिवारजन और करीबी दोस्तों के बीच संपन्न हुई । इटली के टस्कनी में शादी की सभी रस्मों जैसे हल्दी, मेहंदी और संग़ीत को निभाया गया और फ़िर शादी के बाद एक शानदार डीजे पार्टी का आयोजन भी किया गया । शादी के बाद ये नवविवाहित जोड़ा अपने हनीमून के लिए रोम और फ़िनलैंड के लिए रवाना हो गया था ।

हनीमून के बाद, विराट और अनुष्का दिल्ली लौट आए और यहां आकर उन्होंने कल यानी, 21 दिसंबर को अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन दिया जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सहित क्रिकेट और बिजनिस की कई बड़ी हस्तियां मेहमान के रूप में शामिल हुई ।

मेहमानों का आतिथ्यसत्कार करने के बाद, आया डांस और मस्ती का टाइम । नवविवाहित जोड़े, जिसे डांस बहुत ज्यादा पसंद है, ने गुरदास मान के म्यूजिक पर डांस फ़्लोर पर धूम मचा दी । दोनों ने पंजाबी से लेकर बॉलीवुड म्यूजिक तक सभी पर जमकर डांस किया । अनुष्का नेऽपने इस ग्रैंड रिसेप्शन में मुंह में नोट दबाकर डांस किया जिसे देखकर यकीन करना मुश्किल है । इसके अलावा अनुष्का शिखर धवन के साथ गाने 'मौजा ही मौजा' पर डांस करती हुई भी नजर आई । इस दौरान विराट शिखर धवन के बेटे को अपनी बांहो में लिए हुए नजर आए ।

अपने रिस्पेशन में विराट जहां बंधगला शेरवानी में प्रिंटेड शॉल के साथ दिखे वहीं अनुष्का बनारसी साड़ी, हेवी स्टेटमेंट ज्वैलरी और मांग में ढेर सारा सिंदूर लगाए हुए काफ़ी खूबसूरत लग रही थी । दोनों के ट्रेडिशनल आउटफ़िट को दिग्गज फ़ैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी, जिसने उनके शादी के आउटफ़िट को भी डिजाइन किया था, ने डिजाइन किया है ।

दिल्ली में ग्रैंड रिस्पेशन देने के बाद, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली मुंबई लौटेंगे और यहां आकर अपने नए लग्जरी घर में रहेंगे । मुंबई में भी ये जोड़ी एक शानदार रिसेप्शन देने वाली है जिसमें बॉलीवुड से लेकर तमाम क्षेत्रों के दिग्गज के शामिल होने की उम्मीद है ।