बीते महीने, आमिर खान ने सितारों से भरि हुई एक दीवाली पार्टी आयोजित की थी । शाहरुख खान, गौरी खान, कुणाल कोहली, फ़ातिमा सना शेख, कबीर खान, नीतिश तिवारी, अश्विनी अयैर तिवारी सहित तमाम बड़े सेलिब्रिटी इस पार्टी में पहुंचे थे । यहां हम इस पार्टी की इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि पार्टी को शानदार बनाया था एक वाकए ने जिसे सुनकर सभी सन्न रह गए ।

अपने मेहमानों के साथ बातचीत करते हुए, आमिर खान ने करण सिंह नामक एक जादूगर से मिलने के अपने अनुभव को सभी को बताया जो करण सिंह मैजिक के नाम से मशहूर है । यहां आमिर खान शाहरुख खान और गौरी खानको करण सिंह के मैजिक और उनकी कार्ड ट्रिक्स के बारें में बता रहे है जिसे देखकर सब सन्न रह गए थे ।

करण सिंह ने अपने फ़ेसबुक अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया और लिखा, "नया वीडियो: मैंने लोगों के पासवर्ड का पता लगाने पर अपनी प्रतिष्ठा का निर्माण किया है । जादू सर्किल के बीच मैंने एक कार्ड चाल पर मेरी प्रतिष्ठा का निर्माण किया है । सभी के बीच में इसे शाहरुख खान और आमिर खान को दिखाना और फ़िर प्रशंसा पाना बहुत सम्मान की बात है ।''

करण द्दारा शेयर किए गए दूसरे वीडियो में, जिसमें मूल वीडियो उपलब्ध था जब वास्तविक कार्ड की ट्रिक्स आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव को दिखाई जा रही थी और जिसे देखकर वो सन्न रह गए थे । वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा,''आमिर की हाउस पार्टी का एक वीडियो है , यहां ट्रिक करते हुए उन्होंने वीडियो बनाने की सोची इसलिए इसकी क्वालिटी भी उनती बेहतर नहीं है ।''

फ़िल्मों की बात करें तो, आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में वह अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना सेख के साथ नजर आएंगे । वहीं दूसरी तरफ़, शाहरुख खान फ़िल्ममेकर आनंद एल राय की फ़िल्म, जहां वह बौने के किरदार में नजर आएंगे, की शूटिंग में व्यस्त है । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल क्रिसमस के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।