हाल ही में फ़िल्ममेकर अनिल शर्मा अपनी आगामी फ़िल्म जीनियस के मुहुर्त लॉंच पर नजर आए । इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि प्रभास सलमान खान से ज्यादा बड़ा स्टार बन रहे हैं, तो गदर के प्रोड्यूसर ने इस पर बहुत ही दिलचस्प उत्तर दिया साथ ही बड़ा सेलिब्रिटी कौन है इस पर भी दिलचस्प प्रतिक्रिया दी । सेलिब्रिटीज की तुलना को व्यर्थ करार करते हुए अनिल शर्मा ने कहा कि, “बॉलीवुड में सलमान खान की अलग पॉजिशन है, और प्रभास जो बाहुबली 2 में बाहुबली के किरदार में नजर आए थे, की अपनी एक अलग पॉजिशन है । ऐसा नहीं है कि सलमान खान ने प्रभास की बाहुबली जितनी बड़ी हिट फ़िल्में नहीं दी है, यह सब समय पर निर्भर है । उदाहरण के तौर पर, मेरी फ़िल्म गदर को ले लीजिए, जो कि साल 2001 में रिलीज हुई थी और उस समय मेरी फ़िल्म ने 265 करोड़ का कारोबार किया था, जो आज के आंकड़ों के हिसाब से देखा जाए तो गदर ने 5000 करोड़ का आंकड़ा पार किया था ।

इतना ही काफ़ी नहीं था, जब रिपोर्टस उस मुहुर्त लॉंच पर इकठ्ठे हुए तो उन्होंने अनिल शर्मा से सवाल किया कि क्या आपको लगता है कि सलमान खान की जल्द ही रिलीज होने वाली फ़िल्म ट्यूबलाइट बाहुबली 2-द कन्क्लूजन के बनाए हुए रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी । इस सवाल पर फ़िर से अनिल शर्मा ने दिलचस्प प्रतिक्रिया दी और कहा, “यदि फ़िल्म अच्छी है तो फ़िल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी और रिकॉर्ड्स भी टूटेंगे । लेकिन अगर आप मुझसे पूछें, मेरी व्यक्तिगत राय के अनुसार, तो बाहुबली 2 ने ऐसे कोई रिकॉर्ड्स नहीं बनाए हैं । जैसा कि मैंने पहले बताया कि 2001 में गदर ने 265 करोड़ कमाए थे, उस समय टिकट सिर्फ 25 रुपये का हुआ करता था । अगर आज के समय से इसकी तुलना की जाए तो ये 5000 करोड़ रुपये होता है और बाहुबली 2 ने सिर्फ 1500 करोड़ ही कमाए हैं, इसलिए मुझे लगता है कि बाहुबली 2 को अभी और भी लंबा रास्ता तय करना है ।”

अनिल शर्मा की आगामी फ़िल्म जीनियस की बात करें तो, यह फ़िल्म खुद अनिल शर्मा ही निर्देशित करेंगे । और इस फ़िल्म के साथ उनके बेटे उत्कर्ष शर्मा का भी बॉलीवुड डेब्यू होगा । यह एक ऑल राउंडर मनोरंजक फ़िल्म होगी जिसमें भरपूर एक्शन, ड्रामा, रोमांस और कॉमेडी सब कुछ एक साथ देखने को मिलेगा । यह फ़िल्म अनिल शर्मा प्रोडक्शसं के बैनर तले बनाई जाएगी, लेकिन इस फ़िल्म के लिए अभी तक मुख्य अभिनेत्री फ़ाइनल नहीं हुई है ।