बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और क्रिकेट स्टार विराट कोहली 11 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे और आज विरुष्का की शादी को पूरा 1 साल हो गया है । अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने पारंपरिक अंदाज में इटली में सात फ़ेरे लिए थे । कई सालों की रिलेशनशिप के बाद शादी के बंधन में बंधे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए शादीशुदा जिंदगी का अनुभव काफ़ी अच्छा रहा है । हाल ही में विराट कोहली ने खुलासा किया कि अनुष्का शर्मा से शादी के बाद उनकी जिंदगी में कितना बदलाव आया है ।

विरूष्का 1st anniversary : क्रिकेट स्टार विराट कोहली ने अपनी हर सफ़लता का क्रेडिट अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा को दिया

विराट कोहली की जिंदगी में अनुष्का शर्मा एक मजबूत पिलर हैं

इसमें कोई शक नहीं कि विराट और अनुष्का अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी से सभी को कपल गोल्स देते है । व्यस्त शेड्यूल के बावजूद दोनों एक दूसरे को पर्पाय्त समय देते हैं और एक दूसरे के सपोर्ट में हमेशा खड़े नजर आते है । शादी के एक साल पूरा होने पर विराट ने बीसीसीआई को अपनी पत्नी अनुष्का के बारें में बताया कि वो उनकी जिंदगी में कितनी सकारात्कता लेकर आईं है ।

सोशल मीडिया पर इसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें विराट कह रहे हैं कि, '"मैं जब से अनुष्का से मिला, मेरी लाइफ में सकारात्मक बदलाव लगातार हुए हैं । मैं पहले लाइफ में इतना प्रैक्ट‍िकल नहीं था । अनुष्का से मैनें बहुत सी चीजें सीखीं हैं । हम दोनों अपने प्रोफेशन में काफी व्यस्त रहते हैं, ऐसे में जब भी मौका मिलता है हम एक दूसरे के साथ वक्त जरूर बिताते हैं । मुंबई में रहने की वजह से एक-दूसरे के साथ समय बिताना आसान होता है । लेकिन कई बार लोग सोचते हैं कि हम दोनों कैसे वक्त बिताते हैं तो सच कहूं हम भी एक आम इंसान की तरह समय व्यतीत करते हैं । मिलने पर घर पर साथ रहते हैं, जैसा एक आम इंसान करता है ।"

अनुष्का उनकी जिंदगी में कई बदलाव लेकर आईं

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वह एक मजबूत स्तंभ की तरह उनकी जिंदगी में है । जब भी वे एक दूसरे के साथ घर पर मुंबई में होते हैं तो वो सिर्फ़ एक दूसरे के साथ ही समय बिताते हैं और घर से बाहर कहीं नहीं जाते है ।

यह भी पढ़ें : WATCH VIDEO : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को सौंपी अपनी 'कप्तानी'

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का की आगामी फ़िल्म जीरो जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में अनुष्का के साथ-साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगे । यूं तो अनुष्का जीरो के प्रमोशन में व्यस्त थी लेकिन उन्होंने अपने व्यस्त शेड्यूल से थोड़ा समय निकालकर ऑस्ट्रेलिया पहुंची, जहां विराट अपना मैच खेल रहे हैं और अपने पति विराट के साथ अपनी शादी की पहली एनीवर्सरी सेलिब्रेट की ।