निश्चितरूप से क्रिकेट और बॉलीवुड का पावर कपल कही जाने वाली जोड़ी, विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक खुशहाल विवाहित जोड़ी है । जहां विराट कोहली भारतीय क्रिकेट टीम के बेहतरीन कप्तान है वहीं अनुष्का शर्मा भी फ़िल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन अभिनेत्री में से एक है । अनुष्का कई फ़िल्ममेकर्स की पसंदीदा अभिनेत्री है । अनुष्का ने आईपीएल में अक्सर पति विराट कोहली और उनकी टीम आरसीबी को सपोर्ट करती हुई स्टेडियम में दिखाई दी । और अब एक बार फ़िर विराट ने एक अलग अंदाज में अनुष्का की तारीफ़ की ।

WATCH VIDEO : विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को सौंपी अपनी 'कप्तानी'

विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा को बताया अपना कैप्टन

विराट का यह इंटरव्यू वाला वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में विराट ने अपनी अभिनेत्री पत्नी अनुष्का की भर-भर कर तारीफ़ की । इंटरव्यू के दौरान जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट से पूछा गया कि ऑफ़ फ़ील्ड या कहें कि उनकी जिंदगी में कैप्टन कौन है तो उन्होंने बिना किसी हिचकिचाहट के तुरंत अनुष्का का नाम ले दिया । विराट ने कहा कि, 'निश्चित रूप से, वह हैं (अनुष्का शर्मा) । जिंदगी में वह सभी निर्णय सही लेती हैं । वह पूरी तरह से मेरी ताकत हैं। वह मुझे हमेशा सकारात्मक रखती हैं और यही है जो आप जीवन साथी में चाहते हैं । मैं बहुत आभारी हूं ।'

विराट खुलकर अनुष्का को क्रेडिट देते हैं

इतना ही नहीं, विराट ने कई मौको पर अपनी पत्नी अनुष्का को उनके सपोर्ट के लिए शुक्रिया अदा किया और हमेशा उन्हें सही दिशा देने के लिए खुलकर अपनी पत्नी को क्रेडिट दिया । वहीं अनुष्का भी अपने पति विराट के लिए अपने प्यार का खुलकर इजहार करती हुई नजर आती है । सोशल मीडिया पर अनुष्का विराट के साथ अपनी तस्वीरों को पोस्ट करती है और जब भी उन्हें अपनी शूटिंग से समय मिलता है वह विराट के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करती है ।

आगे बात करते हुए विराट ने अनुष्का के लिए कहा, 'वह देश में हों या फिर बाहर मैच जरूर देखती हैं। अनुष्का मैदान में प्लेयर्स की भावनाओं को पूरी तरह से समझती हैं । वह खेल को लेकर काफी जनूनी हैं । वह खेल को बेहद करीब से समझती हैं ।

यह भी पढ़ें : Women’s Day: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा हैं 'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का की पिछली फ़िल्म परी थी, जो बॉक्सऑफ़िस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी । अनुष्का जल्द ही वरुण धवन के साथ यशराज फ़िल्मस की आगामी फ़िल्म सुई धागा में और शाहरुख खान के साथ फ़िल्म जीरो में नजर आएंगी ।