जहां विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का रोमांस हर दिन एक नई इबारत लिख रहा है वहीं कोई है जो इनके बीच में आने की कोशिश कर रहा है । जी हां सही सुना आपने, आगामी फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी के स्टार सनी सिंह का दिल अनुष्का शर्मा पर आ गया है । बॉलीवुड हंगामा के लिए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में सनी सिंह ने खुलकर बोला कि वह अनुष्का शर्शा को बहुत पसंद करते है और उनकी सराहना करते है ।

सुना विराट कोहली, सोनू के टीटू की स्वीटी के सनी सिंह की नजर अनुष्का शर्मा पर है…

अनुष्का शर्मा के लॉंग टाइम पार्टनर बनना चाहते हैं सनी सिंह

इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि वह किसके साथ फ़ायदे से दोस्त बनना चाहेंगे तो उन्होंने बिना किसी झिझक के अनुष्का शर्मा का नाम ले दिया । इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि वह उनके लॉंग टाइम पार्टनर, पति भी बनना चाहेंगे । हमें अफ़सोस है कि सनी का अब ये सपना कभी पूरा नहीं हो पाएगा क्योंकि ये अवसर तो अब जा चुका है ।

विराट को ये वीडियो देखना चाहिए ताकि उन्हें पता चले कि उनकी प्यारी पत्नी को कोई है जो बेइंतहा पसंद कर रहा है । आपको बता दें कि सोनी के टीटू की स्वीटी 23 फ़रवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह ध्यान देने वाली बात है कि इस साल सिर्फ़ पद्मावत के बाद बॉक्सऑफ़िस पर कोई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म नहीं आइ है इसलिए इस फ़िल्म से ये उम्मीद लगाई जा रही है । हालांकि अक्षय कुमार की पैड मैन ने तारीफ़ें लूटने के साथ-साथ बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन भी कि्या है औ कर रही है ।

पिछले हफ़्ते नीरज पांडे की अय्यारी सिनेमाघरों में रिलीज हुई लेकिन यह लोगों की उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम साबित हुई । इसलिए अब सभी की आंखें सोनू के टीटू की स्वीटी पर टिकी हुई है । उम्मीद है कि सनी सिंह, नुसरत भरूचा और कार्तिक आर्यन की कैमिस्ट्री लोगों को पसंद आए ।

यह भी देखें : कार्तिक आर्यन | नुसरत भरूचा | अब तक की सबसे मजेदार क्विज | लव ट्राइंगल | सोनू के टीटू की स्वीटी

गौरतलब है कि प्यार का पंचनामा बनाने वाले फ़िल्म मेकत लव रंजन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म एक अलग प्रकार की कहानी से दर्शकों का मनोरंजन करेगी ।