क्रिकेटर विराट कोहली की आईपीएल टीम रॉयल चैलेंजर्स ने प्रीति जिंटा की टीम किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ़ मैच जीत लिया । इस मैच की हाईलाइट रही विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी । दोनों टीम के इस मैच में अपने पति विराट कोहली को चियर करने पहुंची अनुष्का शर्मा पूरे मैच के दौरान अपने पति पर अपना प्यार उड़ेलती हुई नजर आई । और जब आखिर में विराट की टीम ने मैच जीत लिया । मैच जीतकर लौटे विराट ने बहुत ही उत्सुकुता से अनुष्का शर्मा को फ़ोन किया और मिलने के लिए बुलाया, और ये सब कैद हुआ कैमरे में,जिसमें विराट की अनुष्का के लिए बेकरारी साफ़-साफ़ देखने को मिल रही है ।

Viral Video: मैच जीतने के बाद अनुष्का शर्मा से मिलने के लिए विराट कोहली की बेकरारी देखते ही बन रही है

अनुष्का शर्मा ने मैच के दौरान विराट कोहली को पास किया अपना प्यार

गर्मी को मात देने की स्टाइल में मैच देखने पहुंची अनुष्का इस दौरान ब्लैक स्पेगेटी टॉप और डेनिम में नजर आई । अनुष्का काफ़ी कूल दिखाई दे रही थी । जैसा कि सभी को पता है कि अनुष्का और विराट को एक दूसरे के साथ बिताने के लिए समय कम ही मिलता है । जहां अनुष्का अपनी फ़िल्मों में व्यस्त रहती है वहीं विराट अपने मैच में । इसलिए जब भी दोनों को खाली समय मिलता, तो दोनों उस समय को एक दूसरे के साथ बिताना ज्यादा पसंद करते है ।

यह भी पढ़ें : Women’s Day: विराट कोहली के लिए अनुष्का शर्मा हैं 'एक्स्ट्रा-ऑर्डिनरी वुमन'

फ़िल्मों की बात करें तो, अनुष्का फ़िलहाल अपनी आगामी फ़िल्म सुई धागा की शूटिंग में व्यस्त हैं जबकि उनके लविंग पति विराट आईपीएल में व्यस्त है । अनुष्का विराट की सबसे बड़ी फ़ैनगर्ल हैं और ये बात इससे साबित होती है कि यदि अनुष्का विराट के मैच में शामिल नहीं हो पाती तो वो उसे टीवी पर देखती है ताकि उन्हें विराट देखने को मिल जाए । वैवाहिक जोड़ा हो तो ऐसा, दोनों एक दूसरे के करियर में ग्रोथ के लिए एक दूसरे को काफ़ी सपोर्ट करते है ।

यह भी देखें : सुना विराट कोहली, सोनू के टीटू की स्वीटी के सनी सिंह की नजर अनुष्का शर्मा पर है…