विद्या बालन हाल ही में एनटीरामा राव की बायोपिक फ़िल्म एनटीराव कथानायकुडू में एनटीआर की पत्नी, बासव तारकम के किरदार में नजर आईं । इस किरदार में विद्या बालन के अभिनय को हर जगह सराहा गया । भले ही एनटीराव कथानायकुडू बॉक्सऑफ़िस पर इतना अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हो लेकिन विद्या बालन के किरदार को खूब सराहा गया । फ़िल्म में विद्या को एनटीआर की पत्नी, बासव तारकम के किरदार में ढालने वाले उनके स्टाइलिस्ट रिक रॉय ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें ये रोल पाने में कितनी मुश्किलें हुई ।

एनटीआर की पत्नी के रूप में विद्या बालन को ढालना इतना आसान नहीं था

एनटीआर बायोपिक में विद्या बालन ने निभाया बासव तारकम का किरदार

रिक ने स्वीकार किया कि विद्या का बासवा लुक उनके युवा दिनों से सही दिखना सबसे बड़ी चुनौतियों में से एक था । और ये इसलिए मुश्किल था क्योंकि बासवा के युवा दिनों की कोई तस्वीर नहीं थी रेफ़रेंस के लिए । इसलिए रॉय को एनटीआर की फ़ैमिली के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पड़ा ताकि वो उनके बारें में जान सके ।

एनटीआर की पत्नी के रूप में विद्या बालन को ढालना इतना आसान नहीं था

यह भी पढ़ें : FIRST LOOK: एनटीआर की पत्नी के रूप में विद्या बालन का विंटेज लुक

उन्होंने उन दिनों में पसंद की गई शैलियों का अच्छी तरह से अध्ययन किया और इसकी प्रामाणिकता के लिए टीम के साथ क्रॉस चेक किया । और इस रिसर्च में जब उन्हें पता चला कि बासव को हैंडलूम की साड़ियां बेहद पसंद थी जो इन दिनों आसानी से उपलब्ध नहीं हैं, तो उन्होंने यह सुनिश्चित करने के लिए नौ बार चेन्नई गए ये जानने के लिए कि वो जो कर रहे हैं वह सही कर रहे हैं ।