फ़िल्म ए जैंटलमैन के गाने 'चंद्रलेखा' में अपने पोल डांस से लाखों लोगों का दिल जीत चुकीं जैकलीन फ़र्नांडीज अब अपनी इस कला को अपने को-स्टार्स को भी सीखाती हुई नजर आ रही है । हाल ही में जैकलीन ने अपनी फ़िल्म जुड़वा 2 को को-स्टार वरुण धवन को पोल डांस की क्लास दी ।

वरुण धवन ने जैकलीन फ़र्नांडीज से पोल डांस सीखते हुए अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें वह पोल पर खड़े है और जैकलीन उन्हें पोल डांस सिखाते हुए नज़र आ रही है ।

आपको बता दें कि जैकलीन और वरुण जुड़वा 2 से पहले हिट फिल्म डिशूम में एक साथ नजर आए थे । ऐसा लगता है कि समय के साथ इनका याराना और गहरा होता जा रहा है । तस्वीर में हम देख सकते है कि दोनों कलाकार पोल डांस एक्ससरसाइस करते हुए नज़र आ रहे है ।

जैकलीन ने भी हाल ही में एक योगी के रूप में पोल पर खुद की एक तस्वीर पोस्ट की थी । जैकलीन ने अपने हाल ही के हिट गीत में अपने पोल डांस से दर्शकों को दंग कर दिया था जिसे सीखने के लिए जैकी ने 3 महीने तक कड़ा अभ्यास किया था । उनका यह पोल डांस फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक था जिसके बाद प्रशंसकों के बीच उनके पोल डांस को देखने की लालसा और अधिक बढ़ गई । अभिनेत्री ने तब से पोल डांस को प्रभावी ढंग से लोकप्रिय कर दिया है ।

जैकलिन अक्सर सोशल मीडिया पर अपने पोल डांस एक्ससरसाइस की वीडियो साझा कर अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करती रहती है ।

ऐसा लगता है कि रेस 3 की अभिनेत्री पोल डांस एक्ससरसाइस के माध्यम से अपने बी-टाउन के मित्रों को प्रेरणा दे रही है ।