जब से सलमान खान की जबरदस्त कॉमेडी वाली फ़िल्म जुड़वा के सीक्वल का ऐलान हुआ है तब से यह फ़िल्म सही कारणों से चर्चा में बनी हुई है । जुड़वा के सीक्वल में सलमान खान के दोनों रोल वरुण धवन द्दारा निभाए जाएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फ़िल्म की पूरी कास्ट शूटिंग के दौरान खूब मजे करती है । हाल ही में वरुण ने सोशल मीडिया पर जुड़वा 2 के सेट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें फ़िल्म के निर्देशक डेविड धवन, वरुण के सिर पर एक बोतल तोड़ते हुए नज़र आ रहे हैं ।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए वरुण ने लिखा, #4MonthsToJudwaa2. The director says Iv been a naughty actor but a good actor and then... Watch the video. Just 4 months left.निर्देशक का कहना है कि मैं एक शरारती अभिनेता था, लेकिन एक अच्छा अभिनेता । ये वीडियो देखें । सिर्फ 4 महीने बचे हैं ।"

फिल्म विचित्र और कॉमिक लाइनों पर आधारित है और निश्चित रूप से, वे आम तौर पर ऑफ कैमरा भी इसी मस्ती के माहौल में गुम रहते थे । जुड़वा 2 की टीम अक्सर अपने सेट पर की जाने वाली मस्ती को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर करती है । और यह दर्शकों के बीच फ़िल्म को लेकर उत्साह को और बढ़ाता है ।

आपको बता दें कि 1997 में आई जुड़वा की अगली कड़ी में वरुण धवन राजा और प्रेम के दोहरे चरित्र में जबकि जैकलिन फर्नांडीज और तापसी पन्नू रंभा और करिश्मा कपूर के किरदार में नजर आएंगी ।

साजिद नाडियादवाला द्वारा निर्मित फ़िल्म जुड़वा 2 को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत किया जाएगा । डेविड धवन द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म 29 सिंतबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।