देश के सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 12, दिसंबर को गिन्नी चतरथ से पंजाबी स्टाइल में शादी रचाई । कपिल शर्मा और गिन्नी की शादी पूरी तरह से पंजाबी रस्मों के तहत संपन्न हुई । वैसे इसमें कोई शक नहीं कि कपिल अपने पिंड से कितने जुड़े हुए हैं तभी तो उन्होंने फ़ुल-फ़्लैज्ड पंजाबी शादी करने का फ़ैसला किया । सोशल मीडिया पर कपिल और गिन्नी की शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें आप देख सकते हैं कि पंजाबी दुल्हे के रूप में कपिल शर्मा और पंजाबी दुल्हन के रूप में गिन्नी कितनी खूबसूरत लग रही है ।

अनदेखी वेडिंग एलबम : फ़ेयरीटेल की तरह हुई कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की ग्रैंड शादी

शुरू हुई कपिल शर्मा की जिंदगी की नई शुरूआत

आईवरी शेरवानी, गुलाबी पगड़ी, जो उनकी दुल्हनिया के लहंगे से मैच कर रही, में कपिल खूब जंच रहे है । कपिल के चेहरे की खुशी बता रही है कि वह गिन्नी के साथ अपनी नई जिंदगी शुरू करने के लिए कितने उत्साहित है । अब बस कपिल के फ़ैंस को उनके जल्दी से टीवी पर लौटने का इंतजार है ।

कपिल जल्द ही अमृतसर में एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे और इसके बाद मुंबई के दोस्तों के लिए एक ग्रैंड पार्टी का आयोजन करेंगे । शादी के बाद कपिल अपना पूरा फ़ोकस अपने नए कॉमेडी शो पर लगाएंगे क्योंकि ये उनका कमबैक शो रहेगा । इस शो के कुछ एपिसोड शूट होने के बाद ही कपिल और गिन्नी अपने हनीमून पर जाएंगे । कपिल के शो के पहले मेहमान सलमान खान होंगे और इसकी शूटिंग हो चुकी है । माना जा रहा है कि सलमान कपिल के मुंबई रिसेप्शन में शिरकत कर सकते है ।

यह भी पढ़ें : कपिल शर्मा-गिन्नी चतरथ वेडिंग : पंजाबी स्टाइल में शादी रचा कर एक दूजे के हुए कपिल-गिन्नी

कपिल की जिंदगी में आए इस खुशी के मौके पर उनके पूर्व सह-कलाकार सुनील ग्रोवर ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी । इसके अलावा अभिषेक बच्चन, साइना नेहवाल इत्यादी सितारों ने उन्हें शादी की शुभकामनाएं दी । बता दें की कपिल -गिन्नी की शादी में भारती सिंह, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक शामिल हुए थे ।