: साल की लंबी रिलेशनशिप के बाद आखिरकार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने रिश्ते को एक नाम देते हुए शादी के बंधन में बंधने का फ़ैसला किया । भले ही रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने अपने रिश्ते को पब्लिकली स्वीकार नहीं किया हो लेकिन दोनों का हमेशा साथ रहना और घूमना इस बात की गवाही था कि ये दोनों रिलेशनशिप में है । उनके फ़ैंस भी इस जोड़ी को शादी के बंधन में बंधते हुए देखने के लिए बेकरार थे । और अब दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने फ़ैंस को खुश करते हुए अपनी शादी की डेट का ऐलान कर दिया है । जी हां, बॉलिवुड का यह रोमांटिक कपल इसी साल 14-15 नवंबर को शादी के बंधन में बधंने जा रहा है ।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के शादी का ऐलान करते ही लोगों को यूं सूझी मस्ती कि बना डाले मजेदार मीम्स

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पर बने मजेदार मीम्स

दीपिका और रणवीर ने ट्विटर और इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की डेट की जानकारी देते हुए शादी के कार्ड भी शेयर किए । रणवीर और दीपिका ने हिन्दी और अंग्रेजी, दोनों ही भाषा में अपनी शादी की डेट का ऐलान किया । दीपिका और रणवीर ने लिखा,

यह भी पढ़ें : आखिर क्यों, दीपिका पादुकोण अपनी शादी का खुलासा करने में हिचकिचा रही है ?

इसके बाद से सोशल मीडिया पर दोनों फ़िल्मी सितारों के फैन्स ने अपने अपने अंदाज में शुभकामनाएं देनी शुरू कर दीं । लेकिन इसी के साथ दोनों की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर मजेदार मीम्स की भी बाढ़ आ गई । आप भी पढ़ें इस शानदार मीम्स को जो बॉलीवुड के दीपवीर की शादी के उपल्क्ष्य में बनाए गए हैं :

हंसाने वाले मीम्स