टाइगर जिंदा है, यकीनन सबसे बड़ी एक्शन मनोरंजक फ़िल्म है । सलमान खान और कैटरीना कैफ़ दो्नों ही इस फ़िल्म में सांस रुका देने वाले खतरनाक एक्शन करते हुए नजर आएंगे जो आपके निश्चितरूप से रोंगटे ख।दे कर देंगे । और अब फ़िल्म की नई तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि, सलमान खान अपने एक्शन का एक नय बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है । क्योंकि वह इस फ़िल्म में एक जंग़ली भेड़िए से भिड़े है ।

''सलमान खान एक बार फ़िर टाइगर जिंदा है, में अपनी कार्यक्षमता के परे जाकर एक्शन सीन करते हुए नजर आ रहे है'' और सलमान का यही अंदाज इस फ़िल्म को एक नए लेवल पर ले जाता है । जासूसी ड्रामा फ़िल्म टाइगर जिंदा है, में सलमान खान बर्फीले इलाके में खतरनाक जंगली भेड़िये से लड़ते हुए नजर आएंगे । मेकर्स ने फ़िल्म की एक नई तस्वीर शेयर की है जिसमें सलमान एक भेड़िए के सामने हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए खड़े है ।

अपने पहले लुक से लेकर अभी तक, टाइगर जिंदा है एक्शन सीन दर्शाने में कई बेंचमार्क सेट करने का दम रखती है । यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फ़ोटो को शेयर करते हुए लिखा, “इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हरकार कर लौट आएगा । ऐसा है ये टाइगर.”

''यह सीन ऑस्ट्रिया के बर्फीले इलाके में शूट किया गया है । अंतरराष्ट्रीय एक्शन क्रू ने इसे फ़िल्माने के दौरान काफ़ी सावधानी बरती और सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि भेड़ियों को कोई नुकसान न पहुंचे । यह एक खतरनाक सीक्वेंस है और क्रू ने विशेष वुल्फ प्रशिक्षकों के साथ इसकी महीनों प्लानिंग की । इस फ़िल्म के कुछ सीन हॉलीवुड एक्शन डायरेक्टर टॉम स्ट्रूथर्स ने कोरियोग्राफ किए हैं ।'' सूत्र ने बताया ।

निर्देशक अली अब्बास जफ़र कहते हैं कि, ''भेड़िए के साथ टाइगर की मुठभेड़, फिल्म के सबसे महत्वपूर्ण सीन में से एक है । इस सीन को फिल्माने का मकसद ये था कि कुछ ऐसा किया जाए जो पहले इंडियन स्क्रीन पर कभी देखा नहीं गया हो । यह बहुत ही ड्रमैटिक एक्श न सीक्वेंस है ।''

बहुप्रतिक्षित एक्शन-थ्रिलर मनोरंजक फ़िल्म, टाइगर जिंदा है, 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।