रोमांचक और हैरतअंगेज एक्शन सीन से भरी टाइगर जिंदा है, हर दिन दर्शकों की फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा रही है । एक्शन मनोरंजक फ़िल्म के उत्साह को और ज्यादा बढ़ा दिया है इसके पहले रिलीज हुए गाने 'स्वैग से स्वागत' ने जिसमें सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जबरदस्त डांसिंग और कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है । निश्चितरूप से यह गाना स्वैग का वादा करता है ।

सलमान खान और कैटरीना कैफ़ की जबरदस्त कैमिस्ट्री वाला ये गाना परफ़ेक्ट ईयर एंड पार्टी नंबर है । विशाल डडलानी और नेहा भसीन द्दारा गाया गया ये गाना वैभवी मर्चेंट द्दारा कॉरियोग्राफ़ किया गया है । इस गाने में सलमान-कैटरीना पूरे पांच साल बाद एक दूसरे के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे ।

यूनान के छोटे, खूबसूरत द्वीप नक्सोस में इस गाने को शूट किया गया है । इसमें दुनियाभर के कई सारे डांसर्स नजर आएंगे जो कि सार्वभौमिक भाईचारे को दर्शाता है । निर्देशक अली अब्बास जफ़र ने कहा, ''यह गीत शांति, प्रेम और भाईचारे का उत्सव मना रहा है । इसमें सलमान खान, कैटरीना कैफ के साथ दुनिया भर के डांसर्स है । यहाँ मजेदार बात यह है कि जहां इस गाने को शूट किया गया उसकी आबादी बहुत कम है, और वहां के लोगों को ये बहुत अच्छा लगा कि बॉलीवुड की इतनी बड़ी फ़िल्म का गाना उनके शहर में शूट हुआ । जब हम इस गाने की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान शहर के लोग अपनी छतों, बालकनियों और गलियों में अपनी धुनों पर थिरक रहे थे । एक तरह से, वे सभी हमारी धुनों में नाच रहे थे ।"

मनोहर, शांतिपूर्ण और तनाव मुक्त यह ग्रीसियन द्वीप और कैची गीत सलमान खान और कैटरीना कैफ़ के लिए इन द्वीपियों के साथ बंधन के लिए परफ़ेक्ट सेटिंग रहा । उन्होंने तुरंत की शूटिंग पूरी कर ली थी और स्थानीयों के साथ हैंग आउट भी । आपको बता दें कि टाइगर जिंदा है, साल 2012 में आई ब्लॉकबस्टर फ़िल्म एक था टाइगर का सीक्वल है । अली अब्बास जफ़र द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।