Tiger Shroff to pay tribute to his father Jackie Shroff in Munna Michael news

टाइगर श्रॉफ इन दिनों अपनी आगामी डांस पर आधारित फ़िल्म मुन्ना माइकल की शूटिंग में व्यस्त हैं । इस फ़िल्म में टाइगर माइकल जैक्सन के जबरदस्त प्रशंसक के रूप में नजर आएंगे इसलिए इस फ़िल्म में टाइगर के बेहतरीन डांस मूव्स भी दिखाई देंगे । फ़िल्म के एक गाने ‘डिंग डांग’, जो कि टाइगर के पिता जैकी श्रॉफ़ का हिट गाना है, में टाइगर अपने पिता को ट्रिब्युट देते हुए नजर आएंगे ।

मुन्ना माइकल के ‘डिंग डांग’ गाना टाइगर श्रॉफ़ और निधी अग्रवाल पर फ़िल्माया जाएगा । और इस गाने में टाइगर अपने पिता जैकी श्रॉफ़ की तरह थिरकते हुए नजर आएंगे । यह गाना फ़िल्मसिटी मे बस के ऊपर चढ़कर शूट किया गया है । इस गाने को गणेश आचार्य ने कॉरियोग्राफ़ किया है । दिलचस्प बात ये है की, टाइगर श्रॉफ का इस फिल्म का लुक जैकी श्रॉफ के 90 के दशक के लुक से डिजाइन किया गया हैं । जैकी उस दौर में बहुत बड़े स्टाइल आइकन रह चुकें है ।

टाइगर श्रॉफ अपने लुक के बारे में बात करते हुए बतातें हैं कि, “ यह गाना मेरे पिता के लिए ट्रिब्युट हैं । मुन्ना के रूप में उन्हें ट्रिब्युट देना एक अच्छा तरीका था । मेरे पिता मेरे सबसे पहले पसंदीदा हीरो हैं । वह मेरे दोस्त हैं । उन्हीं की वजह से मेरा वजूद हैं । इसलिए इस किरदार के जरिए मैं उनकी जिंदगीं को जीने की कोशीश कर रहां हूं ।"

फिल्म के निर्देशक सब्बीर कहतें हैं, “हमनें टाइगर के लिए स्टाइलिंग करते वक्त उनके पिता के पुराने दिनों को याद किया । इस गाने में बिलकुल जग्गू दादा की तरह के डांस मुव्स आपको देखने मिलने वाले हैं । टाइगर बिलकुल उनके पिता के हीरो लुक की तरह दिख रहें हैं । इतना ही नहीं टाइगर ने अपने पिता की तरह ‘लुख्खा’ स्टाइल में भी बात की हैं और बखुबी से अपने किरदार को निभाया हैं ।'

अपने पति के उभरते हुए करियर को देखने बाद अब टाइगर की मां आयशा श्रॉफ़ अपने बेटे पर गर्व महसूस करते हुए कहती हैं कि, “टाइगर के ही उम्र में उनके पिता ने फिल्म हीरो की थी । हालांकी, टाइगर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत अपने पिता से कम उम्र में की हैं । अब टाइगर बिलकुल अपने पिता जैसें लगने लगे हैं । टाइगर अपने पिता जैसे दिखते है । लेकिन पिछले हफ्तें पिक्चराइज हुए मुन्ना माइकल के गाने को जब मैंने देखा, तब मैं दंग रह गई । टाइगर बिलकुल अपनी पिता की तरह दिख रहें थें । उनकी आँखें, उनकी हेअर स्टाइल, उनकी दांढी, कपडे बिलकुल फिल्म हीरो के समय पर जैसे जैकी दिख रहें थें, वैसे ही, थी । बहुत ही बेहतरीन तरीके से टाइगर ने अपने पिता को ट्रिब्युट दिया है ।'