साल 2018 की सबस एबहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है, अमिताभ बच्चन, आमिर खान, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख अभिनीत फ़िल्म, ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान । फ़िल्म की पूरी कास्ट शूटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । हमने आपको बताया था कि इस फ़िल्म के लिए आईटम नंबर को प्रभुदेवा कॉरियोग्राफ़ कर रहे है जिसे आमिर खान और कैटरीना कैफ़ पर फ़िल्माया जाएगा ।

शनिवार के दिन, आमिर खान और कैटरीना कैफ़ प्रभुदेवा के साथ डांसस रिहर्सल के दौरान पसीना बहाते हुए नजर आए । कैटरीना ने रिहर्सल की एक फ़ोटो शेयर की जिसमें आमिर व कैटरीना के साथ प्रभुदेवा भी नजर आ रहे है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए कैटरीना ने लिखा, ‘ठग्स’ । खबरों के अनुसार, यह रिहर्सल दोनों के साथ काफ़ी समय पहले शुरू हो गई थी । अपने विचित्र डांस मूव्स के लिए जाने जाने वाले प्रभुदेवा, इसस बात की पूरी कोशिश कर रहे है कि यह काफ़ी शानदार बने । इस गाने का शूट 14 जनवरी को शुरू होगा ।

इससे पहले, प्रभुदेवा ने आमिर खान और अमिताभ बच्चन के लिए भी इस फ़िल्म का एक गाना कॉरियोग्राफ़ किया था । यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि इस फ़िल्म में महानायक आमिर खान के साथ डांस करते हुए नजर आएंगे ।

आमिर खान और कैटरीना कैफ़ इससे पहले धूम 3 में भी साथ काम कर चुके है । इस फ़िल्म का गाना ‘मलंग मलंग’ इन दोनों कलाकारों पर फ़िल्माया गया था । यह गाना काफ़ी हिट हुआ था और अपने डांस मूव्स व अर्टिस्टिक एक्शन सीक्वंस को लेकर काफ़ी पसंद किया गया था ।

निर्देशक विजय कृष्ण आचार्य द्दारा निर्देशित फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान 7 नवंबर 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।