अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सबसे एक्टिव स्टार्स में से एक हैं । अमितभ बच्चन अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने प्रशंसकों को अपने बारें में जानकारी देते रहते हैं, फ़िर चाहे हो उनके पिछले काम को लेकर हो या आगामी कामों को लेकर हो । अमिताभ अपने थ्रोबैक मोमेंट के साथ अपने प्रशंसकों से जुड़े रहते हैं ।

बुधवार के दिन, अमिताभ बच्चन ने पुराने दिनों को याद करते हुए अपने सोशल अकाउंट पर अपनी फ़िल्म खून पसीना के शूटिंग के दिनों को याद किया । इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में अमिताभ जमीन पर लेटे हुए हैं और उनकी बांहो में एक टाइगर भी है । और यह फ़िल्म खून पसीना की शूटिंग का एक हिस्सा था । इस बारें अमिताभ कहते हैं कि उन्होंने इस फ़िल्म के एक सीन के लिए असली के टाइगर के साथ लड़ाई लड़ी थी जो कि उनके लिए बहुत कठिन रही । और उन्होंने इस फ़ोटो को आज के स्टंट डायरेक्टर के साथ शेयर की । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अमिताभ ने लिखा, “Fighting a real tiger for ‘Khoon Pasina’ .. a real task .. shared it with stunt directors of today .. they thought I was MAD.”

फ़िल्मों की बात करें तो, अमिताभ बच्चन जल्द ही 102 नोट आउट में ॠषि कपूर के पिता के किरदार में नजर आएंगे । उमेश शुक्ला द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म के अलावा अमिताभ बच्चन यशराज फ़िल्म्स की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में आमिर खान, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ नजर आएंगे ।