कल, पूरा जहां वैलेंटाइन डे मना रहा था । हर किसी ने अपने प्रियजनों के साथ इस दिन को अपने-अपने तरीकों से मनाया । वहीं नीतू कपूर ने भी अपने वैलेंटाइन को अपने तरीके से मनाया । उन्होंने इस दिन अपने बेहद करीबी, दोनों बच्चों की तस्वीर को शेयर करते हुए रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर की एक पुरानी तस्वीर को शेयर किया । इस तस्वीर में रणबीर काफ़ी छोटे नजर आ रहे है ।

THROWBACK THURSDAY: यादों के झरोखों से कपूर खानदान के चश्मोचिराग रणबीर कपूर

रणबीर कपूर की अपनी बहन रिद्धिमा के साथ पुरानी तस्वीर

इस दिन का जश्न मनाते हुए नीतू कपूर ने एक गूफ़ी तस्वीर को शेयर किया जिसमें उनके दोनों बच्चे रणबीर और रिद्धिमा कपूर एक दूसरे के सर पर सींग बनाते हुए नजर आ रहे है । यह थ्रोबैक तस्वीर यकीनन रणबीर के फ़ैंस का दिन बना देगी । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा, “’v’ on the heads of my valentines.” जैसा कि ज्ञात तथ्य है कि रणबीर कपूर खानदान के चश्मोचिराग है । और वह अपने परिवार की फ़िल्मों में आने की परंपरा को बखूबी निभा रहे है । हालांकि रणबीर की बहन रिद्धिमा ने फ़िल्मों से दूर रहने का फ़ैसला किया ।

यह भी देखें : रणबीर कपूर और उनका परिवार यौचा, बांद्रा में डिनर के बाद आया नजर

फ़िल्मों की बात करे तो, रणबीर कपूर पिछली बार अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस में नजर आए थे । रणबीर ने हाल ही में राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित फ़िल्म संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म की शूटिंग खत्म की है । सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा व अन्य सितारों से सजी यह फ़िल्म 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । रणबीर इन दिनों बुल्गारिया में आलिया भट्ट और मौनी रॉय के साथ अयान मुखर्जी की आगामी फ़िल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग कर रहे है । यह फ़िल्म 15 अगस्त 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।