दर्शकों की बेताबी को खत्म करते हुए आखिरकार आज एपिक फ़िल्म बाहुबली का दूसरा भाग 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' सिनेमाघरों में रिलीज हो गया है । फ़र्स्ट डे फ़र्स्ट शो ने लोगों को काफ़ी प्रभावित किया है । एस एस राजमौली की इस फ़िल्म की रिलीज किसी त्यौहार से कम नहीं लग रही है । लोगों में इस फ़िल्म के प्रति उत्साह देखते ही बन रहा है ।

इसमें कोई शक नहीं है कि जितनी भव्य ये फ़िल्म है उतनी ही जबरदस्त इसके लिए दर्शकों की दीवानगी है । और यह सब देखते हुए यह फ़िल्म निसंदेह इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म साबित होगी ।

हॉलीवुड फ़िल्म को टक्कर देने वाली फ़िल्म बाहुबली ने कई मायने में दर्शकों को प्रभावित किया है । इतना ज्यादा कि कई लोगो ने आपने ब्रांड और सम्पतियों को बाहुबली का नाम  ही दे डाला है ।

हाल ही में अहमदाबाद के 'राजवाडु' भोजनालय के मालिकों ने बाहुबली की सफलता और भव्यता का जश्न मनाने के लिए बाहुबली की विरासत जैसा एक भव्य 'बाहुबली थाली' लॉन्च करके इस फिल्म को सम्मानित किया है ।

दक्षिण में  बाहुबली को सम्मानित करने क लिए एक कॉलेज बाहुबली नाम से चलाया जा रहा है ।

कई दुकानदारों और उत्पादकों ने बाहुबली से प्रेरित होकर और बाहुबली विषय को ध्यान में रख कर चीजे बनाना शुरू किया है, जैसे चॉकलेट ब्रांड ने बाहुबली के नाम पे लिमिटेड एडिशन पैक लांच किया है ।

बाहुबली का बुखार इस कदर लोगो पे छा गया है कि बाहुबली के नाम से मोबाइल फोन भी लॉन्च किए गए है ।

विशेष पटाखों  के बॉक्स पर भी बाहूबली का चित्र हैं ।

दर्शकों में इस फिल्म को देखने और बाहुबली के रहस्य को जानने की इतनी उत्सुकता है की, बाहुबली के ट्रेलर ने सभी समय के उच्चतम स्तर को छुआ और 100 मिलियन दृश्य पार कर गए हैं । गौरतलब है कि एस एस राजमौली के निर्देशन में बनी फ़िल्म 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में प्रभाष, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और राम्या कृष्णन अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में 'बाहुबली: द बिगनिंग' की आगे की कहानी दिखाई जाएगी ।