ग्लैमर और फ़ैशन दिवा करीना कपूर खान की बॉलीवुड में मौजूदगी किसी बॉस से कम नहीं है । अपनी बेहतरीन अदायगी से लेकर अपने फ़ैशन सेंस तक, सभी में करीना कपूर खान अपना परचम लहराती है । करीना कपूर खान का बॉलिवुड में अभी तक का करियर काफ़ी सफ़ल रहा है और आगे भी रहेगा, ऐसी हम कामना करते है । हाल ही में जब करीना अपनी बहन करिश्मा कपूर के साथ दिल्ली में चल रहे इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 को अटेंड करने पहुंची तो उनका स्टाइल देखने लायक था । यहां इनकी मुलाकात अमेरिका की डेमोक्रेटिक पार्टी की मेंबर हिलेरी क्लिंटन से हुई । हिलेरी से मिलकर करीना और करिश्मा काफी खुश हुईं ।

गर्मियां करीब आ रही है, और करीना ने अपना समर स्टाइल पहले ही बुक कर लिया है । विंटेज स्टाइल का पेंटसूट आज के दौर में एक बार फ़िर लौट आया है । 1980 के दशक में ये पेंटसूट काफ़ी चलन में था जो अब वापस लौट आया है । करीना इस पेंटसूट में काफ़ी बोल्ड, सेक्सी और पावरफ़ुल नजर आई । साल 2017 में रेड कार्पेट का बेहतरीन लुक, वॉग फ़ैशन शूट में ग्लैमरस अंदाज, लैक्मे फ़ैशन वीक 2018 में अनामिका खन्ना की शो स्टॉपर बनना, करीना के बॉस अंदाज को दर्शाता है । आइए उनके इस लुक की चर्चा करते हैं:

 

करीना कपूर खान - बॉस लेडी !

#TerrificTuesday: बॉस लेडी करीना कपूर खान का पेंटसूट में पावरफ़ुल अंदाज

खास मौके के लिए करीना को तान्या झवेरी द्दारा स्टाइल किया गया । और करीना ने इस खास मौके के लिए प्रबल गौरांग क्रिएशन से आईवरी कलर का पेंट सूट पहना ।

#TerrificTuesday: बॉस लेडी करीना कपूर खान का पेंटसूट में पावरफ़ुल अंदाज

 

काले रंग के प्वाइंटी फ़ुटवियर, नीचा जूड़ा और हल्का मेक अप करीना को काफ़ी आकर्षक बना रहा है । करीना के न्यूड लिप्स, डार्क आईज, फ़्लश्ड चीक्स काफ़ी जंच रहे है । करीना के इस लुक का श्रेय जाता है मेक और हेयर स्टाइलिस्ट सुब्बु को ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक - करीना कपूर खान

#TerrificTuesday: बॉस लेडी करीना कपूर खान का पेंटसूट में पावरफ़ुल अंदाज

हमें लगता है कि, ऐसा कुछ नहीं है जो करीना नहीं कर सकती । अभिनय हो या फ़ैशन गेम, हर कहीं करीना का बोलबाला सिरचढ़कर बोलता है । इस पेंट सूट में करीना किसी बॉस से कम नहीं लग रही । आईवरी कलर का पेंट सूट करीना पर बहुत फ़ब रहा है । हिलेरी क्लिंटन के साथ

स्टाइल मंत्र - करीना कपूर खान

#TerrificTuesday: बॉस लेडी करीना कपूर खान का पेंटसूट में पावरफ़ुल अंदाज

पेंट सूट आजकल सेलिब्रिटी के बीच खासा लोकप्रिय हो रहा है और हमें लगता है कि ये आपके वार्डरोब में भी होना चाहिए ।

यह भी पढ़ें : करीना कपूर खान के शाही दुल्हन अंदाज ने विदेश में लूट लिया सभी का दिल

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया के साथ अपनी कमबैक फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगे । यह फ़िल्म इसी साल 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।