अक्सर ये देखा गया है कि बॉलीवुड स्टार्स और क्रिकेटर्स हमेशा से एक-दूसरे को आकर्षित करते आए हैं । हालांकि ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो शादी की मंजिल तक नहीं पहुंच पाईं । वहीं कुछ ऐसी प्रेम कहानियां हैं जो शादी तक पहुंच पाईं, और उन भाग्यशालि जोड़ियों में शामिल है;- मोहसिन खान-रीना रॉय, मंसूर अली खान पटौदी-शर्मिला टैगोर, हरभजन सिंह-गीता बसरा और हाल ही शादी के बंधन में बंधी युवराज सिंह-हेजल कीच की जोड़ी ।

हाल ही में एक दिग्गज क्रिकेटर ने एक बार अपनी जीवनसाथी के लिए एक बॉलीवुड अभिनेत्री को चुना और वो क्रिकेटर हैं जहीर खान, जिसने बॉलीवुड एक्ट्रेस सागरिका घाटगे से सगाई की । ये वही सागरिका घाटगे हैं जिसने शाहरुख खान की हिट फ़िल्म चक दे इंडिया में हॉकी प्लेयर प्रीती सबरवाल की भूमिका निभाई थी और उनके इस किरदार ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया । जहीर खान इन दिनों आईपीएल मैचों में व्यस्त हैं । इस खबर को जहीर ने अपने फैन्स से छिपाया नहीं, बल्कि ट्विटर पर शेयर किया । जहीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक खास मेसेज के साथ सागरिका के अपनी सगाई की घोषणा की । उन्होंने लिखा- 'अपनी पत्नी की पसंद पर कभी हंसना नहीं चाहिए । आप उन्हीं में से एक हैं । जीवन भर के साथी ।'

हम बॉलीवुड हंगामा हिंदी पर इस प्यारी सी जोड़ी को उनकी सगाई पर ढेर सारी शुभकामनाएं देते हैं । तो क्या हम जल्द ही शादी की शहनाई भी सुनेंगे ?