सेलिब्रिटी किड्स का स्टारडम बेहद ही शानदार होता जा रहा है । साल 2017 में इंटरनेट पर उभरते हुए स्टार किड्स का स्टारडम देखने को खूब मिला । तैमुर अली खान से लेकर मिशा कपूर, सुहाना खान और अनन्या पांडे तक सभी ने खूब सुर्खियां बटोरी । लगभग सभी सेलिब्रिटी किड्स सोशल मीडिया के स्टार बन चुके है ।

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान इंडस्ट्री में आए बिना ही काफ़ी सुर्खियों में आ गई है । बेहद लोकप्रिय स्टार किड होने के नाते सुहाना इस स्टारडम को काफ़ी सहजता के साथ हैंडल करती है । इंटरनेट और पैपराजी की पसंदीदा सुहाना इस दौरान काफ़ी शांत रहती है । हालांकि सुहाना का फ़िल्म इंडस्ट्री में आने का अभी कोई इरादा नहीं है लेकिन उनका ग्लैमरस अंदाज उन्हें जल्द ही बॉलीवुड में देखने के लिए खींच रहा है । इस तस्वीर की बात करें तो, सुहाना इसमें अपनी खूबसूरती से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है । ब्लैक ड्रेस में सुहाना की स्मोकी आईज, किसी को भी अपना दीवाना बना सकती है । इस सेल्फ़ी को लेते हुए सुहाना के चेहरे पर पड़ती धूप सोने जैसी चमक रही है ।

अभी एक हफ़्ते पहले, शाहरुख खान ने अपने दोनों बच्चों आर्यन खान और सुहाना खान के साथ अपनी तस्वीर शेयर की । सुहाना और आर्यन को छुट्टियां खत्म होने के बाद वापस अपनी पढ़ाई के लिए विदेश भेजने के लिए एयरपोर्ट पर छोड़ते हुए शाहरुख खान बहुत ईमोशनल हो गए थे । आपको बता दें कि परिवार के साथ क्रिसमस और नए साल की छुट्टियों मनाने के लिए सुहाना और आर्यन भारत आए थे ।