बॉलीवुड के बादशाह या किंगखान भले ही शाहरुख खान हो लेकिन उनकी बेटी सुहाना खान एक ऐसी स्टार किड हैं जो हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है । सोशल मीडिया स्टार सुहाना खान की हर अदा सुर्खियां बन जाती है । इसमें कोई शक नहीं कि, बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही सुहाना खान सोशल मीडिया की स्टार बन चुकी है । हाल ही में सुहाना ने ग्लैमरस वर्ल्ड में कदम रखा और अपना पहला मैगजीन कवरपेज लॉंच किया । एक बार फ़िर सुहाना चर्चा में आई हैं ।

स्टाइलिश अंदाज में सुहाना खान का दोस्तों के साथ हैंग आउट हुआ वायरल

दोस्तों के साथ वेनिस छुट्टियां मनाती सुहाना खान

शाहरुख और गौरी की बेटी सुहाना इन दिनों इटली के वेनिस में अपने खास दोस्तों के साथ छुट्टियां बिता रही हैं । सोशल मीडिया पर सुहाना की अपनी दोस्त के साथ ये तस्वीरें इंटरनेट पर ते्जी से वायरल हो रही है । सुहाना इस तस्वीर में एक स्टाइलिश सफेद रंग का टॉप पहने हुए नजर आ रही हैं ।

स्टाइलिश अंदाज में सुहाना खान का दोस्तों के साथ हैंग आउट हुआ वायरल

बता दें कि पिछले दिनों ही सुहाना का पहला मैगजीन कवर लॉंच हुआ जिसे खुद उनके सुपरस्टार पापा, शाहरुख ने लॉंच किया । बेटी के डेब्यू को लेकर शाहरुख इमोशनल हुए । उन्होंने मैगजीन फोटोशूट की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''उसे आज एक बार फिर अपने हाथों में उठा रहा हूं. जब हमारे बच्चों की बात आती है तो हम उम्मीद करते हैं उन्हें अपना प्यार देने की. मैं बहुत सारा प्यार भेज रहा हूं. हैलो सुहाना खान ।''

स्टाइलिश अंदाज में सुहाना खान का दोस्तों के साथ हैंग आउट हुआ वायरल

यह भी पढ़ें : करण जौहर नहीं तो फ़िर कौन करेगा शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में लॉंच ?

वैसे अपने पहले ही शूट में सुहाना का कॉन्फिडेंस किसी सुपरमॉडल से कम नजर नहीं आ रहा । सुहाना जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने की तैयारी कर रही है ।