सेलिब्रिटी किड्स फ़िल्मों में काम न करने के बावजूद भी हमेशा से ही अपने माता-पिता से सारी लाइमलाइट चुरा ले जाते है । पिछले कुछ सालों से तमाम सेलिब्रिटी किड्स सोशल मीडिया और पैपराजी के स्टार बन गए है । और उसमें सबसे आगे हैं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान । पिछले दिनों सुहाना अक्सर अपने सुपरस्टार पापा व उद्यमी मम्मी गौरी खान के साथ कई ईवेंट्स में नजर आई । और सुहाना खान ने अपनी दिलकश अदाओं से पूरे ईवेंट की लाइमलाइट को चुरा लिया ।

दोस्त की कमर में हाथ डाले सुहाना खान का ये ग्लैमरस अंदाज हद से ज्यादा खूबसूरत है

शाहरुख खान के बच्चे किसी पहचान के मोहताज नहीं है । ये स्टार किड हमेशा से ही लाइमलाइट में रहते है खासकर उनकी टीनेज बेटी सुहाना । 17 साल की सुहाना इन दिनों विदेश में उच्च शिक्षा ग्रहण कर रही है । लेकिन जब भी छुट्टियां लेकर वह भारत आती हैं अपने परिवार के साथ-साथ अपने दोस्तों के साथ समय बिताना ज्यादा पसंद करती है ।

सुहाना खान-शनाया कपूर का ग्लैमरस पार्टी अंदाज

संजय कपूर ने हाल ही में अपनी 18 साल की बेटी शनाया कपूर और सुहाना का एक प्यारा सा फ़ोटो शेयर किया । पार्टी वियर ड्रेस में नजर आ रहीं ये दोनों कैमरे को पोज देते हुए काफ़ी खुश नजर आ रही है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए संजय ने लिखा कि बच्चे कितनी जल्दी बड़े हो गए, “They grow up so fast.”

यह भी पढ़ें : ‘मम्मी’ गौरी खान के साथ पार्टी में पहुंची सुहाना खान का हॉट अंदाज ऐसा था कि सब देखते रह गए !

यह पहली बार नहीं है जब सुहाना और शनाया कपूर एक साथ देखी गई । बेस्ट फ़्रेंड, जो एक दूसरे को बचपन से जानती हैं अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताती हुई नजर आती है । सुहाना और शनाया के फ़्रेंड जोन में चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी आती है । जब भी सुहाना भारत आती है तब ये तीनों स्टार किड्स एक साथ नजर आती है ।