शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही काफ़ी ज्यादा लोकप्रिय हो गई है । सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल करने के अलावा सुहाना खान ने जब से अपना मैगजीन डेब्यू किया है तब से उनके बॉलीवुड में आने की खबरें और ज्यादा तेज हो गई है । इतना ही नहीं पापा शाहरुख खान ने भी साफ़तौर पर कह दिया है कि सुहाना जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करेंगी । यूं तो सुहाना के बारें में हर चीज सुर्खियां बन जाती हैं लेकिन ये खबर जरूर उन्हें, और ज्यादा सुर्खियों में ला देगी ।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्‍त्‍य नंदा के साथ सुहाना खान की बढ़ती दोस्ती, ये रहे सबूत

सुहाना खान के बेस्ट फ़्रेंड हैं अगस्‍त्‍य नंदा

खबर है कि सुहाना आजकल, श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा के साथ चिल-आउट कर रही है । सुहाना, जो स्टारकिड होने के नाते काफ़ी लोकप्रिय हैं वहीं अगस्त्य नंदा ग्लैमर की दुनिया से दूर ही रहते हैं और इस समय लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी कर रहे है । सुहाना की अगस्त्य के साथ दोस्ती इंटरनेट पर धूम मचा रही है । इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई इस तस्वीर में सुहाना और अगस्त्य स्नैपचैट का इस्तेमाल करते हुए दिखाई दे रहे है ।

@suhanakhan2 with a friend ? . . . #suhanakhan #suhana #shanayakapoor #ananyapandey

A post shared by Suhana ✨ (@suhanakhan143) on

यह भी पढ़ें : शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने पहनी हॉट बिकिनी और मच गया कोहराम

बता दें कि शाहरुख के बड़े बेटे आर्यन खान की भी श्वेता बच्चन नंदा की बेटी नव्या नवेली नंदा के साथ काफ़ी अच्छी दोस्ती हैं । इसलिए यदि सुहाना, अगस्त्य के साथ दोस्ती बढ़ा रही है तो इसमें कोई नहीं बात नहीं है ।

गौरतलब है कि सुहाना और अगस्त्य की दोस्ती नई नहीं है इससे पहले भी दोनों साथ नजर आ चुके हैं  ।

अमिताभ बच्चन के नाती अगस्‍त्‍य नंदा के साथ सुहाना खान की बढ़ती दोस्ती, ये रहे सबूत अमिताभ बच्चन के नाती अगस्‍त्‍य नंदा के साथ सुहाना खान की बढ़ती दोस्ती, ये रहे सबूत