Bahubali 2 - The Conclusion-5

महाशिवरात्रि के पावन दिन पर इस साल की सबसे बहुप्रतिक्षित फ़िल्म'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' , जो साल 2015 में आई अब तक की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म बाहुबली का सीक्वल है, की एक झलक देखने को मिली । फ़िल्म के निर्देशक एस एस राजमौली ने अपनी फ़िल्म के वीडियो मोशन पोस्टर के लिए आज का खास दिन चुना । निर्देशक ने अपने ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' एक पोस्टर और वीडियो शेयर किया है । जिसे खूब पसंद किया जा रहा है ।

बाहुबली के फ़र्स्ट पार्ट के अधूरे सवालों का जवाब देने के लिए बाहुबली का दूसरा पार्ट आ रहा है और जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इस सवाल ने पूरे देश को परेशान कर रखा है और इसी सवाल का जवाब अब दर्शकों बाहुबली 2 में देखने को मिलेगा । एस एस राजामौली द्दारा शेयर किए गए इस मोशन पोस्टर में फ़िल्म के मुख्य हीरो प्रभाष एक सुनहरे हाथी के सूंड़ के सहारे उसके सर पर खड़े होते दिखाए गए हैं और उनकी नजर एकदम तेज और शक्तिशाली लग रही है ।

इसके अलावा फेसबुक पर शेयर किए गए वीडियो पर लगभग आधे घंटे में 22 हजार से भी ज्यादा लोग अपना रिएक्शन दे चुके हैं । इससे ये पता लगाया जा सकता है कि फैंस के दिल में 'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' के लिए कितनी उत्सुकता है भरी है ।

आपको बता दें कि , महाशिवरात्रि के अवसर पर पोस्टर रिलीज करने का मकसद यही था की प्रभास अपनी पहली फिल्म 'बाहुबली; द बिगनिंग' में शिवभक्त के रूप में दिख रहे है । शिव के लिए भक्ति और श्रद्धा उस एक सीन के दौरान दिखी जब प्रभास ने अपने कंधो पर शिवलिंग उठाया था, और यही सीन सब दर्शको के जहन में बैठ गया ।

'बाहुबली : द कन्क्लूज़न' में भी इसके पहले भाग की स्टार कास्ट ही नजर आएगी जिसमें शामिल हैं प्रभास, राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और रामया कृष्णन, जो संबंधित भूमिकाएं करते

हुए नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 अप्रैल 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।