बॉलीवुड ने हमेशा से ही स्टार किड्स का खुले दिल से स्वागत किया है । और एक बार फ़िर एक और स्टार किड बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा । जी हां, यहां हम श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर की बात कर रहे हैं जो करण जौहर की फ़िल्म धड़क के साथ अपना बॉलिवुड करने जा रही है । इस फ़िल्म में जाह्नवी कपूर के अपोजिट शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आएंगे । क्योंकि अब श्रीदेवी को इस दुनिया में नहीं हैं इसलिए उनकी बेटी के इस खास दिन पर हौंसला-अफ़जाई करने बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां धड़क की स्क्रीनिंग में पहुंची ।

WATCH : धड़क को देख श्रीदेवी की करीबी दोस्त रेखा ने इमोशनल होकर जाह्नवी कपूर-ईशान खट्टर को लगाया गले

यशराज स्टूडियो में 18 जुलाई को धड़क की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की गई जिसमें बॉलीवुड की इस नई पीढ़ी को सपोर्ट करने बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां पहुंची । और उन्हीं में से एक थी श्रीदेवी की बेहद करीबी दोस्त और बॉलीवुड की सदाबहार अभिनेत्री रेखा और दूसरि थी करिश्मा कपूर ।

रेखा और करिश्मा ने जाह्नवी और ईशान को धड़क के लिए दिया आशीर्वाद

बॉलिवुड की तमाम बड़ी हस्तियों के बीच रेखा और करिश्मा कपूर ने बहुप्रतिक्षित फ़िल्म धड़क के लिए जाह्नवी को अपना आशिर्वाद दिया और उनकी फ़िल्म को सपोर्ट किया । सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें रेखा ईशान को आशिर्वाद दिखाई देती दिख रही हैं वहीं करिश्मा जाह्नवी को गले लगाते हुए दिखाई दे रही हैं । इतना ही नहीं धड़क की स्क्रीनिंग के मौके पर रेखा ने जाह्नवी और ईशान से बात की और भावुक होकर गले लगा लिया।

ईशान और जाह्नवी को सपोर्ट करने पहुंची बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां

ईशान की पूरी फ़ैमिली-भाई शाहिद कपूर, भाभी मीरा राजपूत, पिता राजेश खट्टर और मां नीलिमा आज़मी फ़िल्म को सपोर्ट करने धड़क की स्क्रीनिंग में पहुंचे । वहीं जाह्नवी को उनकी पहली फ़िल्म के लिए सपोर्ट करने पहुंची उनकी बड़ी बहन अंशुला कपूर, खुशी कपूर और पिता बोनी कपूर, दोस्त सारा अली खान, जो इस साल फ़िल्म केदारनाथ से अपना डेब्यू करने जा रही हैं । इन सब के अलावा, सोनाक्षी सिन्हा, मलाइका अरो्ड़ा, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, करण टेकर और कई अन्य सितारों ने धड़क की स्क्रीनिंग की शोभा बढ़ाई ।

Karisma Kapoor and Rekha bless the Dhadak duo after last night's screening

A post shared by Bollywood Hungama? (@realbollywoodhungama) on

यह भी पढ़ें : 'भैया' अर्जुन कपूर नहीं देख पाएंगे 'बहन' जाह्नवी कपूर की डेब्यू फ़िल्म धड़क, यहां जाने क्यों

ऑरिजनल सैराट में रिंकु राजगुरु और आकाश ठोसर ने मुख्य भूमिका निभाई थी । नागराज मुंजाल द्दारा निर्देशित सैराट ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी । सैराट की ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक धड़क को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के तहत प्रोड्यूस किया गया है और इसे शशांक खेतान ने निर्देशित किया गै । धड़क, मधुकर और पार्थवी और उनके अप्रतिबन्ध प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है । यह फ़िल्म 20 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है ।