राजकुमार हिरानी की आगामी बहुप्रतिक्षित फ़िल्म संजू से आपने अभी तक संजय दत्त बने रणबीर कपूर के लुक तो देखे लेकिन फ़िल्म के किसी अन्य किरदार का लुक अभी तक बाहर नहीं आया था । लेकिन आज संजू फ़िल्म से फ़िल्म के किरदारों में से एक, सोनम कपूर का किरदार सामने आया है जिसमें सोनम कपूर, यंग संजय दत्त के किरदार में रणबीर कपूर के साथ नजर आ रही है । इस पोस्टर को देखने के बाद फ़िल्म के ट्रेलर, जो कि 30 मार्च को रिलीज किया जा रहा है, के लिए बेकरारी और ज्यादा बढ़ गई है ।

संजू में दिखा सोनम कपूर का रेट्रो लुक, वहीं रणबीर कपूर ने यंग संजय दत्त के अल्हड़ लुक से किया इंप्रेंस !

संजू में सोनम कपूर बनी रणबीर कपूर की लव इंटरेस्ट

रेट्रो लुक में सोनम का ये लुक यकीनन संजय दत्त की जवानी का कोई पड़ाव होगा । जैसा कि सभी को पता है कि रणबीर कपूर अभिनीत फ़िल्म संज़ू, बॉलीवुड के बेड बॉय संजय दत्त की जिंदगी के कई उतार-चढ़ाव दिखाई देंगे और उन पहलूओं को दिखाया जाएगा जिनके बारें में कोई नहीं जानता होगा । रणबीर ने इस फ़िल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफ़ोरमेशन किया जिसके लिए उन्हें काफ़ी सराहा गया । संजय दत्त की जिंदगी के हर पढ़ाव के लिए रणबीर को ये ट्रांसफ़ोरमेशन करना पड़ा ।

प्रभावित कर गया सोनम कपूर का रेट्रो लुक

सोनम पर ये रेट्रो लुक एकदम मैच कर रहा है । राजू हिरानी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, “A still from #Sanju’s crazy romantic love life! #SanjuTrailer out in 5 days on May 30th. #RanbirKapoor @VVCFilms @foxstarhindi @sonamakapoor.”

एक इंटरव्यू के दौरान जब, सोनम से संजू फ़िल्म में उनके किरदार के बारें में पूछा गया कि क्या वह इस फ़िल्म में माधुरी दीक्षित का किरदार निभा रही है तो उन्होंने इस बारें में कुछ भी कहने से इंकार किया । इसके उलट सोनम ने कहा कि वह इस फ़िल्म में किसी अभिनेत्री का किरदार नहीं निभा रही है ।

संजू फ़िल्म का ये नया पोस्टर संजय दत्त की रंगीन जिंदगी को बयां कर रहा है । जिसमें रणबीर का अल्हड़ अंदाज साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । संज़य दत्त बने रणबीर की लव इंटरेस्ट के रूप में सोनम अपने इस लुक से काफ़ी प्रभावित कर रही है ।

जब फ़िल्म का टीजर रिलीज हुआ था तो उसमें बताया गया था कि संजय दत्त की जिंदगी में 308 महिलाएं थी । और सोनम उन्हीं में से एक का किरदार निभाती हुई नजर आई है ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! 30 मई को आ रहा है रणबीर कपूर अभिनीत संजू का ट्रेलर

राजकुमार द्दारा लिखी और निर्देशित की गई संजू में रणबीर जहां अहम भूमिका में नजर आएंगे वहीं कई और कलाकार छोटी-छोटी भूमिका में भी नजर आएंगे और उनमें शामिल हैं- परेश रावल, मनीषा कोईराला, विकी कौशल, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, करिश्मा तन्ना, दिया मिर्जा इत्यादि । फ़ोक्स स्टार स्टूडियोज के सहयोग से विनोद चोपड़ा फ़िल्म्स और राजकुमार फ़िल्म्स द्दारा प्रो्ड्यूस फ़िल्म संजू 29 जून 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।